Boyfriend called girlfriend to hotel and attacked with knife in kanpur

बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को होटल में बुलाकर ऐसे जगह दिए गहरे जख्म, जहां लगाने पड़े 200 टांके

crime news: पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद महिलाओं, युवतियों और नाबालिग बच्चियों के साथ अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

Edited By: , August 12, 2022 / 04:29 AM IST

crime news: पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद महिलाओं, युवतियों और नाबालिग बच्चियों के साथ अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लगातार लोगों को जागरूक कर रही है। इसके बावजूद क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब नया मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है। यहां लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने वाली एक प्रेमिका को उसके पार्टनर ने होटल में बुलाकर चाकू से हमला कर दिया।

read more :जो बच्चे थे कोरोना वायरस से पीड़ित, उनमें लंबे समय तक मिल रहे हैरानी करने वाले ये लक्षण 

आरोपी ने महिला पर इतने वार किए कि डाक्टरों को उसे 200 टांके लगाने पड़े। ज्यादा खून बहने की वजह से महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। हमला करने वाले प्रेमी ने उसे होटल में बुलाया था, जहां उसने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने तीन घंटे तक महिला की सर्जरी की, जिसमें 200 टांके लगाने पड़े। डॉक्टर अमित जैन ने कहा कि महिला की हालत गंभीर थी। इस दौरान उसका काफी खून बह गया था।

read more :  ड्यूटी से नहीं लौटने पर परिजन कर रहे थे तलाश, आज इस हालात में मिली लाश, मौत की वजह जानकर रह जाएंगे हैरान 

जानकारी के अनुसार, पीड़िता आरोपी के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में थी। महिला ने उसे उधार दिए रुपए मांगे। इस पर आरोपी ने महिला को पैसे देने के बहाने एक होटल में बुलाया। इसके बाद जब महिला होटल पहुंची तो उसने चाकू से उस पर हमला कर दिया। इसके बाद महिला खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ी। आरोपी उसे खींचते एक कमरे में ले गया। आरोप है कि वह महिला को जान से मार देना चाहता था, लेकिन पीड़िता ने किसी तरह रूम का गेट बंद कर अपनी जान बचाई।

read more : पाकिस्तान के हिंदू मंदिर में कर रहे थे ये गंदा काम, पुलिस ने चार को दबोचा 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें