Boys get bribe for government jobs, girls have to sleep with someone

सरकारी नौकरी के लिए लड़कों को घूस, तो लड़कियों को किसी के साथ सोना पड़ता है’ कांग्रेस नेता का बड़ा बयान

सरकारी नौकरी के लिए लड़कों को घूस, तो लड़कियों को किसी के साथ सोना पड़ता है’ कांग्रेस नेता का बड़ा बयान Boys get bribe for government jobs

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : August 13, 2022/9:58 am IST

Bribe for Government Jobs : कर्नाटक। कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता और विधायक प्रियांक खड़गे ने भाजपा के नेतृत्व वाली राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है। कांग्रेस नेता प्रियांक खड़गे ने कहा कि ”राज्य में सरकारी नौकरी पाने के लिए पुरुषों को रिश्वत देनी पड़ती है, वहीं महिलाओं को किसी के साथ सोना पड़ता है।” खड़गे ने भर्ती घोटालों की न्यायिक जांच या विशेष जांच दल (एसआईटी) से जांच कराने की मांग की और साथ ही सरकार से फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाने की भी मांग की है।

Read more: CWG मेडल जीतने वाले विजेताओं से रू-ब-रू होंगे पीएम मोदी, आधिकारिक आवास में मुलाकात कर देंगे बधाई 

Bribe for Government Jobs : विधायक प्रियांक खड़गे ने कहा, “सरकार ने पदों को बेचने का फैसला किया है। अगर युवा महिलाएं सरकारी नौकरी चाहती हैं, तो उन्हें किसी के साथ सोना पड़ता है। वहीं पुरुषों को सरकारी नौकरियों के लिए रिश्वत देनी पड़ती है। आगे उन्होंने कहा कि एक मंत्री ने युवती को नौकरी के लिए अपने साथ सोने के लिए कहा था। घोटाला सामने आने के बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया और मेरे पास प्रमाण है।

उन्होंने कहा कि कर्नाटक पावर ट्रांसमिशन कॉरपोरेशन लिमिटेड (केपीटीसीएल) ने असिस्टेंट इंजीनियर, जूनियर इंजीनियर और सिविल इंजीनियर सहित कुल 1,492 पदों पर भर्ती की है साथ ही उन्होंने पैसे लेकर पद भरने की बात कही।

Read more: भारतीय मूल के सलमान रुश्दी पर जानलेवा हमला, वेंटिलेटर पहुंचे लेखक की हालत गंभीर, जानें पूरा मामला 

Bribe for Government Jobs : कांग्रेस विधायक खड़गे ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हर भर्ती परीक्षा में अनियमितता होने पर गरीब और प्रतिभाशाली छात्र कहां जाएं? अपराधियों और बिचौलियों को पता है कि कोई घोटाला सामने आने पर भी उनका कुछ नहीं होगा। सरकार लगभग तीन लाख छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है, जिन्होंने केपीटीसीएल के पदों के लिए आवेदन किया है।

सरकार के ‘हर घर तिरंगा’ अभियान पर निशाना साधते हुए खड़गे ने कहा कि भाजपा देशभक्ति का इस्तेमाल कारोबार के लिए कर रही है।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 

 
Flowers