Bride absconding with jewelry in the Suhagrat itself

दूल्हे के अरमानों पर फिरा पानी, सुहागरात में ही दुल्हन कर गई ये कांड, जानिए पूरा माजरा

दूल्हे के अरमानों पर फिरा पानी, सुहागरात में ही दुल्हन कर गई ये कांड : Bride absconding with jewelry in the Suhagrat itself

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : March 30, 2022/10:39 pm IST

हाथरस: Bride absconding with jewelry देश के अलग- अलग हिस्सों में एक बार फिर लुटेरी दुल्हनों का गैंग फिर सक्रिय हो गया है। लुटेरी दुल्हन पहले खुद को कुंवारी बताकर लोगों को अपने प्यार के जाल में फंसाकर शादी करती और फिर मोटी रकम लूटकर फरार हो जाती। अलग-अलग राज्यों से लगातार शादी करके मामले सामने आ रहे है। ऐसा ही एक मामला यूपी के हाथरस से सामने आया है। जिले के सासनी में लुटेरी दुल्हनों ने एक परिवार को अपना निशाना बनाया। खाने में नशे की दवा खिलाकर यह दुल्हनें लाखों रुपये नगद तथा सामान लेकर फरार हो गई।

Read more :  आपदा प्रभावित इन 5 राज्यों को मिलेगें 1,887 करोड़ रुपये, उच्च स्तरीय समिति ने दी मंजूरी

Bride absconding with jewelry मिली जानकारी के अनुसार हाथरस जिले के कस्बा सासनी में पारस टॉकीज के निकट रहने वाले सगे भाइयों दुष्यंत वार्ष्णेय व गौरव वार्ष्णेय की शादी उनके रिश्ते की पहचान वाले बिचौलिया ने 22 तारीख को कराई थी। दोनों भाइयों की शादी की रस्म हाथरस में गली जोगियान निवासी अपने मामा के घर पर संपन्न हुई थी।

Read more :  भाजयुमो ने CM केजरीवाल के आवास पर लगे cctv कैमरे तोड़े, AAP ने हत्या की साजिश का आरोप लगाया 

रस्में पूरी होने के बाद, दोनों भाई अपनी दुल्हनों के साथ अपने घर पर आ गए। यहां नाते रिश्तेदारों के बीच मुंह दिखाई का कार्यक्रम हुआ। अगले दिन देर शाम दोनों दुल्हनों ने रिश्तेदारों और अपने-अपने पतियों को चाय और दूध दिया। इनमें दोनों दुल्हनों ने नशीला पदार्थ मिला दिया था। चाय और दूध पीने के बाद घरवाले बेहोश हो गए। जब होश में आए तो उनके होश ही उड़ गए।

Read more : तेजस्वी ने केजरीवाल को ‘अर्बन नक्सली’ बताया, बोले- कश्मीर में हिंदुओं के नरसंहार पर पर्दा डालने की कर रहे कोशिश 

पीड़ित दुष्यन्त वार्ष्णेय ने बताया कि उसकी व उसके छोटे भाई की शादी सुनीता सिंह पुत्री राम सिंह निवासी पीतल नगरी, मुरादाबाद व लक्ष्मी पुत्री रामपाल के साथ हुई थी, 23 मार्च को दोनों पूरे परिवार को नाशयुक्त खाना खिलाकर घर से जेवरात,पैसे, मोबाइल आदि सामान लेकर घर से फरार हो गई है। वहीं इस मामले में डीएसपी का कहना है कि दुष्यंत की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

 
Flowers