dulha dulhan pose

दूल्हा-दुल्हन ने खुद पर लगाई आग, प्री वेडिंग शूट को यादगार बनाने के लिए किया ऐसा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दूल्हा-दुल्हन ने खुद पर लगाई आग, प्री वेडिंग शूट को यादगार बनाने के लिए किया ऐसा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो! dulha dulhan pose

Edited By :   Modified Date:  September 22, 2023 / 03:04 PM IST, Published Date : September 22, 2023/3:01 pm IST

नई दिल्ली। dulha dulhan pose पुराने जमाने में शादी बहुत ही सादगी से की जाती थी। लेकिन इस समय लोग अपनी शादी के लिए करोड़ों रुपए खर्च करते हैं। इन दिनों प्री वेडिंग फोटोशूट और वीडियोग्राफी का चलन काफी बढ़ गया है। इस शूट को यादगार बनाने के लिए कपल प्री वेडिंग करवाते हैं। वहीं इस शूट के लिए बेस्ट लोकेशन सिलेक्ट करना मुश्किल होता है। अच्छी फोटोज के लिए सही जगह चुनना काफी जरूरी है। ऐसा ही एक प्री वेडिंग शूट काफी चर्चा में है। जिसमें एक कपल ने अपनी शादी में कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया है। इस शूट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: भारत पर कनाडा के आरोप भारतीय अधिकारियों की बातचीत पर आधारित : रिपोर्ट

dulha dulhan pose दरअसल, शूट के दौरान दूल्हा दुल्हन ने पहले खुद को आग लगाई और फिर एक साथ कुछ दूर वॉक किया। वीडियो देखने के बाद किसी घटना से कम नहीं लगेगा, लेकिन कपल से इसे शूट के लिए करवाया है। ​वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हे ने ब्लैक सूट और दुल्हन ने वाइट गाउन पहनी है। पहनावा देखकर लगता है कि ये क्रिश्चियन वेडिंग का नजारा है। यूं तो ये वीडियो पलक झपकते खत्म हो जाता है। फिर भी दोनों के शरीर से आग की लपटें निकलता देख आपके होश उड़ जाएंगे। क्योंकि आग लगे कपड़े में कपल स्वैग से वॉक करते हुए वहां मौजूद लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं।

Read More: Jabalpur News: बिल नहीं चुकाने पर अस्पताल ने 2 माह के बच्चे को बनाया बंधक, आक्रोशित महिला ने मैनेजर की कर दी धुनाई, जाने क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि वीडियो 19 सितंबर का है। इस वीडियो को अब तक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, यूजर्स इस पर कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक ने लिखा- मुझे तो अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा। दूसरे ने कहा- शायद दोनों स्टंट का काम करते हों। वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- इस तरह का आइडिया भी कैसे आ सकता है?

https://x.com/crazyclipsonly/status/1704148348620685419?s=20

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक