Bride committed suicide at her parents' home After Suhagrat

Bride Suicide After Suhagrat : सुहागरात के बाद इस हाल में मिली दुल्हन, देखकर परिवार वाले भी रह गए हैरान, बुलानी पड़ी पुलिस

Bride committed suicide at her parents' home After Suhagrat

Edited By :   Modified Date:  March 18, 2024 / 11:35 PM IST, Published Date : March 18, 2024/11:35 pm IST

नई दिल्लीः Bride Suicide After Suhagrat देश की राजधानी दिल्ली में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उनकी लाश ससुराल में पंखे से लटकी हुई मिली है। 12 मार्च को ही उनकी शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि दोनों हाथ की नसें कटी हुई थीं। उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। फिलहाल पुलिस मामले जांच में जुटी हुई है।

Read More : Lok Sabha Chunav 2024: कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने चुनाव लड़ने से किया इनकार, दिया ये हवाला, जानें क्या है वजह

Bride Suicide After Suhagrat मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला अलीपुर थाना क्षेत्र का है। शनिवार की शाम करीब 7:30 बजे पुलिस को अलीपुर क्षेत्र में एक विवाहिता की खुदकुशी करने की जानकारी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि महिला का शव कमरे में पंखे से लटका हुआ है। उसके दोनों हाथों का नस कटा हुआ है। मौके पर ही खून से सना एक ब्लेड पड़ा था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर लिया। मौके से पुलिस ने सुसाइट नोट भी मिला है। उन्होंने किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। मामले की जांच क्षेत्रीय एसडीएम को सौंपा गया है।

Read More : Bhupesh Baghel FIR: बघेल का विक्टिम कार्ड.. BJP का हमला हार्ड, महादेव एप पर चौतरफा घिरी कांग्रेस 

12 मार्च को हुई शादी, 13 मार्च को पहुंची थी ससुराल

बताया जा रहा है कि 25 वर्षीय महिला की 12 मार्च को रोहताश नगर के रहने वाले एक युवक से शादी हुई थी। 13 मार्च को वह अपने ससुराल गई थी। अगले दिन वह ससुराल से अलीपुर स्थित अपने मायके आ गई। शादी में आई उसकी बहनों ने 16 मार्च को उसे साथ में घूमने के लिए कहा, लेकिन विवाहिता ने तबीयत खराब होने की बात कहकर जाने से इनकार कर दिया। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही कारणों का पता चल सकेगा।