Bride Escape from In Laws House after 4 Months of Wedding

शादी के चार माह बाद ससुराल से फरार हुई युवती, खोजबीन के बाद मिली दामाद के घर पर, कहा- नहीं जाउंगी वापस

खोजबीन के बाद मिली दामाद के घर पर, कहा- नहीं जाउंगी वापस! Bride Escape from In Laws House after 4 Months of Wedding

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : March 3, 2022/9:02 pm IST

पीलीभीत: Bride Escape from In Laws House उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल नई नवेली दुल्हन शादी के चार महीने बाद ही अचानक गायब हो गई, जिसके बाद उसके ससुराल वाले खोजने लगे। लेकिन जब वह मिली तो उसके ससुराल वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। बताया जा रहा है कि युवती अपने पति के दामाद के यहां पर मिली।

Read More: सलमान खान के फैंस का इंतजार खत्म, इस दिन रिलीज होगी ‘कभी ईद कभी दीवाली’   

Bride Escape from In Laws House शादी के चार महीने बाद ही नई नवेली बहू ने कांड करके घर से फरार हो गई। घर का माहौल देखकर परिवार वाले भी दंग रह गए। सबसे ज्यादा झटका महिला के पति को लगा, जिसके साथ वह कुछ दिन पहले ही सात फेरे लेकर पत्नी बनाकर लाया था। पति अपनी पत्नी की इस हरकत से हैरान था। खोजबीन के दौरान महिला अपने बहनोई के घर मिली। सूचना पर पहुंचे परिजनों से उसने घर आने से इंकार कर दिया। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है।

Read More: 25 साल की महिला का 14 साल का ‘बेटा’, कहा- ‘बोनस सन’ है मेरा, लोग बोले- जरा विस्तार से बताओ

नगर के बाबा कॉलोनी भगवंतापुर चुंगी की रहने वाली मुन्नी देवी और उनके पति दिव्यांग हैं। इस पर महिला ने लोहरपुरा नौगमा निवासी अपने भाई उपेंद्र को कामकाज में सहयोग के लिए बुला लिया था। चार माह पहले उपेंद्र का गोरखपुर की रहने वाली संगीता से विवाह करा दिया। नगर के देवी स्थान मंदिर पर रीति रिवाज से कार्यक्रम संपन्न हुए। एक मार्च को वह परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर गई हुई थी। आरोप है इसी दौरान संगीता मौका पाकर घर में रखी तीन हजार की नगदी और जेवर लेकर चली गई। वापस लौटने पर परिजनों को पता चला कि महिला उदयकरनपुर में रह रहे अपने बहनोई के घर पहुंची है।

Read More: यूपी के 90 प्रतिशत विधायकों की संपत्ति पिछले पांच साल में बढ़ी, सबसे ज्यादा भाजपा विधायकों का नाम शामिल, रिपोर्ट में हुआ खुलासा 

मोनी ने वहां पहुंचकर महिला को घर वापस चलने को कहा तो उसने इंकार कर दिया। नगदी और जेवर मांगने पर गाली गलौज की। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है। कोतवाल अशोक पाल ने बताया इस मामले की मुझे जानकारी नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Read More: इन राशि के जातकों के लिए शानदार है मार्च का महीना, मिलेगा खूब सारा पैसा, लव लाइफ भी होगा बेहतर