Bride Escape with Millions Jewellry Before Wedding

दरवाजे पर खड़ी थी बारात, उधर लाखों रुपए के गहने लेकर फरार हुई युवती, फिर साली बनी घरवाली

दरवाजे पर खड़ी थी बारात, उधर लाखों रुपए के गहने लेकर फरार हुई युवती! Bride Escape with Millions Jewellry Before Wedding

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : December 20, 2021/6:07 pm IST

फिरोजाबाद: Bride Escape Before Wedding उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरसअल एक युवती अपनी शादी से कुछ ही घंटे पहले घर से फरार हो गई। युवती ने अपने घर वालों को चाय में नशीली दवा मिलाकर पिला दी और इसके बाद वह फरार हो गई। बताया जा रहा है कि युवती अपने साथ शादी के लिए बनवाए लाखों रुपए के गहने भी लेकर फरार हो गई। वहीं, देर शाम तक जब युवती घर नहीं लौटी तो परिवार वालों ने युवती की छोटी बहन से लड़के की शादी करवा दी।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Bride Escape Before Wedding मिली जानकारी के अनुसार मामला उत्तर थाना क्षेत्र का है, जहां 20 वर्षीय युवती का अपने ही मोहल्ले में रहने वाले युवक से अफेयर चल रहा था। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन घरवाले इस रिश्ते से तैयार नहीं थे। दोनों ने परिवार को मनाने की कई कोशिशें की, लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला। युवती के परिजनों से प्रेमी संग शादी करवाने से साफ इनकार कर दिया था। युवती के परिजनों ने उसकी शादी झलकारी नगर निवासी युवक से तय कर दी थी। युवती भी तैयार हो गई थी।

Read More: गुजरात के इन आठ शहरों में बढ़ाया गया नाइट कर्फ्यू, 31 दिसंबर तक लागू रहेंगे प्रतिबंध 

18 दिसंबर यानि शनिवार को बारात आनी थी। परिवार में खुशी माहौल था। सब तैयारियों में जुटे थे। शुक्रवार रात करीब 11.30 बजे घर में महिला संगीत का कार्यक्रम समाप्त हुआ था। संगीत कार्यक्रम के दौरान युवती ने ढोलक बजाई और जमकर डांस भी किया। युवती के भाई ने बताया कि संगीत कार्यक्रम के बाद युवती ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर मां समेत पांच लोगों को पिला दिया। सभी लोगों के बेहोश होने के बाद युवती आधी रात में गहने और नकदी लेकर प्रेमी संग फरार हो गई।

Read More: अगले 6 महीने तक मुफ्त मिलेगा राशन, कैबिनेट बैठक में केजरीवाल सरकार ने लिया बड़ा फैसला

सुबह जब परिजनों को होश आया तो युवती घर में नहीं मिली। नशीली चाय पीने की वजह से सभी की तबीयत बिगड़ गई। रिश्तेदारों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज किया गया। इसके बाद कुछ लोग मोहल्ले में रहने वाले प्रेमी के घर पहुंचे, जहां ताला लटका मिला। प्रेमी और उसका परिवार भी फरार था। काफी देर दोनों की तलाश की गई, फिर भी कुछ नहीं पता चला। इसके बाद घरवालों की रजामंदी के बाद दुल्हन की छोटी बहन से युवक की शादी कर दी गई। थाने में युवती के प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। इंस्पेक्टर उत्तर संजीव कुमार दुबे ने बताया कि युवती और उसके प्रेमी की तलाश की जा रही है।

Read More: मुख्यमंत्री बघेल ने ‘किसानों की बात उद्यमियों के साथ’ कार्यक्रम को किया संबोधित, कहा- सभी वर्गों के लिए काम कर रही हैं हमारी सरकार