Bride Refused to Marry on Mandap after know the Groom is Insane

जयमाला के दौरान ऐसी हरकत कर रहा था दूल्हा, मेहमानों के बीच दुल्हन ने शादी से किया इंकार, बोली- लड़का पागल है

जयमाला के दौरान ऐसी हरकत कर रहा था दूल्हा : Bride Refused to Marry on Mandap after know the Groom is Insane

Edited By: , December 1, 2022 / 10:33 PM IST

Bride Refused to Marry on Mandap बिहार के खगड़िया से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दुल्हन शादी का स्टेज में ही दूल्हे के साथ शादी करने से इंकार कर दिया और स्टेज छोड़कर वापस लौट गई। लड़की का कहना है कि लड़का पागल है, इसलिए वह उससे शादी नहीं कर सकती है। वो स्टेज से उतरकर घर के अंदर चली गई। इसके बाद लड़की के परिवार वालों ने दूल्हे और बारातियों को बंधक बना लिया।

Read More : Jio ग्राहकों के लिए खुशखबरी, सिर्फ एक रुपये ज्यादा देने पर मिल रहे कई फायदे, यहां जानें पूरा डिटेल 

Bride Refused to Marry on Mandap मिली जानकारी के अनुसार सोनवर्षा गांव निवासी नन्दकिशोर झा की बेटी छोटी कुमारी की शादी भागलपुर जिले के भवानीपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर चौहद्दी गांव के वार्ड संख्या 2 निवासी गोपाल झा का 25 वर्षीय पुत्र हितेश कुमार की शादी होनी थी। बुधवार की देर रात तीन दर्जन से अधिक बाराती नाचते गाते दुल्हन के दरवाजे पर पहुंचे। जहां लड़की वालों ने बारातियों का जोर-शोर से स्वागत किया गया। वहीं जयमाला के दौरान दुल्हन और दूल्हे को स्टेज पर बुलाया गया। जयमाला के दौरान दूल्हा अपने भाई से सारा बात पूछकर काम कर रहा था। देखने और बोलने में मंदबुद्धि की तरह कर रहा था।

Read More : Gujarat assembly election 2022 : गुजरात विधानसभा चुनाव में पिछली बार से कम हुई वोटिंग, पहले चरण में 60 फीसदी मतदान, जानें कहां-कितने प्रतिशत हुई Voting

लड़की वालों ने बारातियों को बंधक बना लिया

वहीं दुल्हन ने दूल्हे की हरकत को देख दुल्हन अपने परिजन से कहा। गुस्से से दुल्हन स्टेज छोड़ चली गयी। दुल्हन शादी करने से मना कर दी। दुल्हन द्वारा कहा गया कि दुल्हा मंदबुद्धि है और मानसिक रूप से बीमार लग रहा है। जिसके बाद हंगामा शुरू हो गया। इधर दूल्हे के भागने की खबर बारातियों को लगी तो कुछ बाराती भी दबे पांव भाग निकले, लेकिन कुछ नहीं भाग गए।

Read More : ट्विटर से शुरू हुई थी प्रियंका और निक की लव स्टोरी

इस बीच लड़की वालों को पूरे मामले की जानकारी हुई। जिसके बाद आक्रोशित लड़की पक्ष के लोगों ने बारातियों को बंधक बना लिया। बताया जाता है कि 15 दिन पूर्व नारायणपुर चौहद्दी गांव दुल्हा के यहां पहुंचकर तिलक समारोह किया था। जिसमें 45 लोग भाग लिए थे। दुल्हा को गिफ्ट में जेवर और अन्य सामग्री दिया था। दोनों पक्ष से पहले ही लड़का-लड़की को देखा गया था।