Bride Refuses to Nikah Due to not have Varmala

एक सामान की कमी और टूट गया रिश्ता, लड़की ने सबके सामने निकाह से किया इनकार

एक सामान की कमी और टूट गया रिश्ता, दुल्‍हन ने सबके सामने निकाह से किया इनकार : Bride Refuses to Nikah Due to not have Varmala

Edited By :   Modified Date:  June 13, 2023 / 10:56 PM IST, Published Date : June 13, 2023/10:50 pm IST

बेनीगंजः Bride Refuses to Nikah  एक बाप अपने बेटे की हंसी-खुशी से शादी कर रहा था। शादी की सारी तैयारियां हो गई थी। हैसियत के अनुसार जेवर भी लाया लेकिन एक सामान की कमी से रिश्ता टूट गया। मामला पंचायत तक पहुंच गया लेकिन सुलह नहीं हो पाया। अंत में लड़के को बिना शादी किए बेरंग लौटना पड़ा। हैरान कर देने वाला ये मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले का है।

Read More : मानसून पर खलल डालेगा चक्रवात बिपरजॉय? IMD ने दी ये बड़ी जानकारी

Bride Refuses to Nikah  लखीमपुर खीरी के मुहल्ला अरनीखाना के बब्लू ने बताया कि उसने अपने बेटे मो. कैश की शादी बेनीगंज के ग्राम हांस बरौली में तय की थी। सोमवार को वह बरात लेकर आया। हैसियत के अनुसार जेवर भी लाया था। निकाह की तैयारी हो रही थी। जेवर दिखाने की बारी आई तो हार नहीं था। हार न लाने की बात पर लड़की व परिवारवालों ने निकाह करने से इनकार कर दिया।

Read More : इन राशि वालों के जीवन में आने वाला है बड़ा बदलाव, इस बड़े ग्रह के महागोचर होगी बंपर धनवर्षा, मिलेगी सरकारी नौकरी

घर की मह‍िलाओं तक बात पहुंचने पर मामला तूल पकड़ गया। दिनभर सभ्रांत लोग पंचायत करते रहे, लेक‍िन लड़की वाले नहीं माने। आरोप है कि हार न लाने की खुन्नस पर निकाह करने से मना कर दिया और लड़की वालों ने बरातियों व उसके साथ अभद्रता की। दोनों पक्ष शिकायत लेकर थाने पहुंचे। कोतवाल सुनील दत्त कौल ने बताया कि लड़की पक्ष समझौते को तैयार नहीं हुए। दोनों पक्षों को घर भेज दिया गया है।