Bride's demand before marriage gives heart attack to father, details inside

सात फेरे लेने से पहले दुल्हन ने की ये डिमांड, सुनकर दूल्हे पिता को आया हार्टअटैक, जानिए पूरा माजरा

Bride's demand before marriage gives heart attack to father, details inside

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : March 22, 2022/6:22 pm IST

जयपुरः Bride’s demand before marriage शादी समारोह में लड़के वालों को पैसे की डिमांड करने की खबर तो आपने पढ़ी ही होगी। लेकिन राजस्थान के जयपुर में इसके उलट मामला सामने आया है। यहां लड़के वाले नहीं लड़की के घरवालों ने पैसे की डिमांड कर दी। डिमांड पूरी नहीं करने पर युवती ने शादी से इनकार कर दिया। बेटे की शादी कैंसिल होने पर पिता इंद्रराज को हार्टअटैक आ गया। घटना के एक माह बाद जब इंद्रराज ठीक हुए तो उन्होंने सांगानेर सदर थाने में युवती और उसके पिता के खिलाफ धोखाधड़ी सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया।

Read  more :  ‘आश्रम’ की बबीता ने फिर बिखेरा हुस्न का जलवा, कैमरे के सामने खोल ही खोल दी शर्ट के बटन, वायरल हुई तस्वीरें 

Bride’s demand before marriage एएसआई आषुतोश सिंह ने मीडिया को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित इंद्रराज ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में इंद्रराज ने बताया कि उसके बेटे की शादी किरण नाम की लड़की से तय हुई थी। शादी की तारीख 20 फरवरी तय की गई थी। इसके पहले ही 19 फरवरी को किरण के पिता का फोन आया और उन्होंने 2 लाख रुपए की मांग की। इंद्रराज ने बताया कि हमने जब पैसे देने में असमर्थता जताई तो उन्होंने शादी से इंकार कर दिया। साथ ही इंद्रराज ने बताया कि किरण और उसका पिता शंकर पहले ही जेवरात और कपड़ों के नाम पर 4 लाख रुपए ले चुका है। इंद्रजीत ने आरोप लगाया है कि शादी के कार्ड छपने गए थे, गहने भी तैयार हो गए थे। साथ ही कपड़े, टैंट, हलवाई, बैंड-बाजों की भी बुकिंग हो गई थी। शादी के ठीक पहले ही किरण और उसके पिता की नीयत खराब हो गई।

Read  more :  पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने से इस देश में मचा हाहाकार, अचानक पंपों में उमड़ी भीड़, काबू करने सेना तैनात  

पीड़ित इंद्रराज ने पुलिस को बताया कि शादी की पूरी तैयारियों के बाद शंकर का फोन आया था। शंकर ने कहा था कि शादी में कुछ रुपए कम पड़ रहे हैं। इसके लिए केसीसी लोन ले रहा हूं। इसके लिए तुम्हें गारंटर बनना होगा। शादी की तैयारियों को देखते हुए इंद्रराज ने कुछ खाली स्टांप पर साइन कर दिए। इसके बाद शंकर ने 2 लाख रुपयों की मांग रख दी। जब इंद्रराज ने पैसे देने से इंकार किया तो शंकर और किरण ने शादी करने से इंकार कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read  more : इमरान खान का जाना तय! शहबाज शरीफ बन सकते है पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री, विपक्षी नेताओं ने घोषित किया उम्मीदवार