Brother and Sister Become Husband and Wife, Got Married Secretly

अपनी बहन के प्यार में पागल हुआ शादीशुदा प्रिंसिपल, गुपचुप तरीके से रचा ली शादी, पता चलते ही पत्नी ने किया ऐसा

अपनी बहन के प्यार में पागल हुआ शादीशुदा प्रिंसिपल, Brother and Sister Become Husband and Wife, Got Married Secretly

Edited By :   Modified Date:  March 6, 2023 / 09:37 PM IST, Published Date : March 6, 2023/9:37 pm IST

गोरखपुरः Brother and Sister Become Husband and Wife भाई और बहन के बीच शादी को भारतीय समाज कभी मान्यता नहीं देता है। लेकिन विदेशों में अक्सर ऐसा देखने और सुनने को मिल जाता है। भारत में भी अब ऐसे मामले सामने आने शुरू हो गए हैं। अब गोरखपुर में एक महिला ने अपने टीचर पति पर ममेरी बहन से शादी का आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई है। बताया जा रहा है कि महिला के पति एक स्कूल में प्रिंसिपल के पद पर कार्यरत है। पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरु कर दी है।

Read More : Holika Dahan 2023: होलिका दहन से लौटने के बाद तुरंत करें ये काम, नहीं तो रुठ जाएगी मां लक्ष्मी, होगी धन हानि

Brother and Sister Become Husband and Wife शाहपुर के चरगांवा की रहने वाली महिला ने अपने पति गंभीर आरोप लगाते हुए बताया है कि पति ने अपनी ममेरी बहन से शादी कर ली है। दोनों से एक बच्चा भी है। वह शादी के बाद से ही मुझे मारते पीटते थे। हम दोनों का तलाक भी नहीं हुआ है। मेरे सास- ससुर भी इसमें शामिल हैं। मेरे पति गोंडा के पुरे देवनाथ गोसाईपुरवा मनकापुर के रहने वाले हैं।

Read More : यहां आयोजित होता है शासकीय होलिका दहन का कार्यक्रम, राजवंश द्वारा विधिवत होगा पूजन-पाठ

वहीं पुलिस ने महिला की तहरीर पर उसके पति, सास व ससुर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। क्या सच्चाई है यह जानने के लिए मामले की छानबीन की जा रही है।