brother-in-law was having physical relationship with Bhabhi in saraikel

भाभी के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था देवर, पत्नी ने देख लिया फिर पति ने गर्भवती वाइफ को गन्ने के खेत में ले जाकर…

crime news, jharkhand saraikel news : पुलिस महिला उत्पीड़न संबंधी मामलों को रोकने के लिए हर तरह की कोशश कर रही है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : November 10, 2022/11:29 pm IST

illicit relationship with bhabhi, jharkhand saraikel news : पुलिस महिला उत्पीड़न संबंधी मामलों को रोकने के लिए हर तरह की कोशश कर रही है। इसके बाद भी इस तरह की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक ऐसे मामले सामने आ रहे हैं। नया मामला झारखंड के सरायकेला की है। खेत से 4 महीने की गर्भवती महिला की लाश बरामद की गई है। आरोप है कि महिला की हत्या उसके पति ने की है। महिला की पहचान संगीता प्रधान के रूप में हुई है।

Read More: व्यापार करने के लिए बेटे ने पिता से की डिमांड, जानें ऐसा क्या हुआ जिसके बाद बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट 

घटना थाना क्षेत्र अंतर्गत पांडरा पंचायत के हेसा गांव की मंगलवार देर रात की है। पति आमिर प्रधान ने अपने ससुर चक्रधरपुर पंसुवा गांव निवासी धरमु प्रधान को सूचना दी कि संगीता का जला हुआ शव घर से कुछ दूरी पर खेत में मिला है। ये खबर सुनकर घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। मृतका के पिता ने बताया कि बेटी की शादी इस साल 29 मार्च को आमिर प्रधान के साथ की गई थी। इसमें 50 हजार रुपये का घरेलू सामान दिया गया था। लेकिन बेटी को मोटरसाइकिल लाने के नाम पर लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था। इसी बीच बेटी को आमिर और उसकी भाभी के अवैध संबंधों की जानकारी मिल गई। आनन-फानन घरवाले मौके पर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने सरायकेला थाने में आमिर प्रधान और उसकी भाभी पार्वती प्रधान के खिलाफ बेटी को जलाकर मारने की शिकायत दर्ज कराई।

Read More: राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन का बड़ा आरोप, हुंकार रैली में 5-5 सौ रुपए देकर बुला रही भाजपा 

आपत्तिजनक हालत में देखा था

कहा कि एक दिन बेटी ने उन दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखा था। इसके बाद आमिर ने खेत में ले जाकर संगीता की हत्या कर दी। साक्ष्य छिपाने के लिए गर्भवती बेटी के कपड़े उतारकर आग के हवाले कर दिया गया है। इसमें उसकी भाभी भी शामिल है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।