Brother Marry to his Own Sister Fills Sindoor on Mang on Mandir

Bhai Bahan Ne ki Shadi: भाई ने अपनी ही बहन को बना ली पत्नी, दोनों ने मंदिर में रचाई शादी, प्यार में पार कर चुके थे सारी हदें

भाई ने अपनी ही बहन को बना ली पत्नी, दोनों ने मंदिर में रचाई शादी, Brother Marry to his Own Sister Fills Sindoor on Mang on Mandir

Edited By :   Modified Date:  June 16, 2024 / 10:16 PM IST, Published Date : June 16, 2024/10:14 pm IST

झांसीः Brother Marry to his Own Sister दुनिया जितनी आधुनिक होती जा रही है, उतनी ही अब रिश्तों की अहमियत खत्म होती जा रही है। लोग अब पवित्र माने जाने वाले रिश्ते को ही शर्मसार करने में लगे हुए हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी मौसेरी बहन से इश्क लड़ा बैठा। इतना ही नहीं दोनों ने घर भागकर गुपचुप तरीके से शादी रचा ली। इसके बाद दोनों ने ऐसा कदम उठाया कि सुनकर पुलिस भी सिहर उठी। तो चलिए जानते हैं कि आखिर पूरा माजरा क्या है?

Read More : Rashi Parivartan : 2 दिन बाद इन राशि वालों की बदलने वाली है किस्मत, छप्पर फाड़ के होगी धन-दौलत की प्राप्ति

Brother Marry to his Own Sister मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला झांसी के मोठ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत जौरा गांव का है। यहां के रहने वाले अन्नू को अपनी मौसेरी बहन रागिनी से ही प्यार हो गया। रागिनी भी अन्नू को पसंद करने लगी। दोनों के बीच प्रेम संबंधों का सिलसिला शुरू हुआ और काफी समय तक चलता रहा। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। दोनों ने घर से भागकर शादी करने का प्लान बनाया। इसके बाद अन्नू और रागिनी ने घर से भागकर शादी करने का फैसला लिया। दोनों ने एक साथ घर से फरार होने की योजना बनाई और 1 दिन दोनों गुपचुप तरीके से घर से भाग गए। करीब 1 हफ्ते तक दोनों घर से बाहर रहे और दोनों ने एक मंदिर में गुपचुप शादी भी रचा ली। शादी के बाद दोनों को लगा कि अब घर का माहौल ठीक होगा तो वापस लौट जाना चाहिए। लेकिन भाई-बहन के इस रिश्ते को गंदा करने वाले इस जोड़े से दोनों परिवार बेहद नाखुश नजर आ रहे थे।

Read More : Eid-Ul-Adha 2024: कल धूमधाम से मनाई जाएगी बकरीद, जानें क्यों देते हैं बकरे की कुर्बानी…

परिवार वालों ने नकारा तो उठाया ये कदम

दोनों शादी कर जब घर पहुंचे तो घर का नजारा देख दोनों के होश उड़ गए। दोनों ही परिवारों ने इस रिश्ते को स्वीकार करने से मना कर दिया। इतना ही नहीं लड़की के परिजनों ने लड़के के घर जाकर काफी तमाशा भी किया। दोनों की मोहब्बत को लेकर खूब बवाल मचा और सभी ने इस तमाशे को देखा। आखिरकार दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकार होते न देख खौफनाक कदम उठाया और जहर खा लिया। इस बात की जानकारी पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। जहर खाने के बाद दोनों की हालत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां दोनों का इलाज चल रहा है। हालांकि अब दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp