तीन साल से रिलेशनशीप में थे भाई-बहन, पत्नी बनकर साथ रहना चाहती थी युवती

तीन साल से रिलेशनशीप में थे भाई-बहन, पत्नी बनकर साथ रहना चाहती थी युवती! brother sister in a relationship for 3 years

: , December 24, 2021 / 05:34 PM IST

जयपुर: brother sister in a relationship  जिले के तूंगा इलाके में हुई युवती की हत्या के मामले में चौकाने वाली बातें सामने आई है। बताया जा रहा है कि आरापी मृतक युवती का ममेरा भाई और दोनों तीन साल से रिलेशनशीप में थे। हालांकि युवती शादीशुदा थी, लेकिन वह आने भाई के साथ बतौर पत्नी रहना चाहती थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद आरोपी युवक ने युवती की हत्या कर लाश खेत में दफना दिया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से मृतका के जेवरात भी बरामद कर लिए हैं।

Read More: राजधानी में बंदूक लहराते युवक का वीडियो वायरल, भीड़ के बीच डांस करते और पिस्टल लहराते दिख रहा शख्स..देखें

brother sister in a relationship  गौरतलब है कि दो दिन पहले पुलिस को तूंगा इलाके में एक युवती का अद्र्धनग्न अवस्था में मिट्टी में दबा हुआ शव मिला था। पुलिस ने सोशल मीडिया के जरिए मृतका की पहचान की और उसके परिजनों से संपर्क कर शिनाख्त करवाई और हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। प्रारंभिक जांच में पता चला कि घटना स्थल पर मृतका के मामा का खेत है और वहां तक आना-जाना भी आसान नहीं है। मृतका व संदिग्धों की मोबाइल नंबर की डिटेल खंगाली उसके ममेरे भाई पर संदेह हुआ। पूछताछ में उसने वारदात करना स्वीकार कर लिया।

Read More: लगातार बढ़त के बाद फिर गिरा बाजार, एक्सिस बैंक सहित इन दिग्गज शेयरों को उठाना पड़ा नुकसान   

बताया गया कि आरोपी व मृतका रिश्ते में भाई-बहन है। दोनों के बीच तीन साल से प्रेम प्रसंग था। युवती की करीब सात माह पहले ही शादी हुई थी। वह ससुराल नहीं जाकर आरोपी ममेरे भाई के साथ पत्नी के रूप में रहना चाहती थी। जबकि आरोपी उसे रखना नहीं चाहता था। 21 दिसंबर की रात युवक अपने साथी के साथ मोटरसाइकिल से युवती को पत्नी के रूप में रखने की बात कहकर थाना क्षेत्र स्थित अपने गांव ले आया। युवती अपने घर से करीब 3 किलो चांदी एवं 3 तोला सोने के जेवरात और आधा दर्जन जोड़ी नए कपड़े लेकर आ गई। उसके बाद खेत में उसके साथ बलात्कार किया।

Read More: Heavy Discount: महंगी होने वाली है कारें.. 1 जनवरी 2022 से पहले इन कारों पर मिल रही ₹2.55 लाख तक की छूट