BSP leader praised the budget: Modi's budget hit like Pathan

BSP leader praised the Budget: बसपा नेता का बयान, पठान की तरह हिट हुआ मोदी का बजट, आम लोगो को भी मिली हैं राहत

Edited By :   Modified Date:  February 1, 2023 / 05:08 PM IST, Published Date : February 1, 2023/5:08 pm IST

BSP leader praised the Budget: बहुजन समाज पार्टी के एक नेता ने चौंकाते वाला बयान देते हुए मोदी सरकार के इस बजट की खूब सराहना की हैं। उन्होंने इस बजट को ना सिर्फ आम लोगो को राहत देने वाला बताया बल्कि कहा की यह बजट शाहरुख़ खान के पठान फिल्म की तरह हिट रहा हैं।

बजट पर केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने दी प्रतिक्रिया, कहा- भारत को पांच हजार अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था बनने में मदद मिलेगी

BSP leader praised the Budget: अपने एक इंटरव्यूव में बजट पर चर्चा करते हुए उत्तरप्रदेश के बिजनौर के सांसद मलूक नागर ने कहा की बजट में दी गई आयकर राहत से यह सुनिश्चित होगा की अधिक लोग आयकर रिटर्न दाखिल करेंगे। केंद्रीय बजट में घोषित नीतियां अर्थव्यवस्था को मजबूत करेंगी और यह सुनिश्चित करेंगी की प्रधानमंत्री मोदी का पांच ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था का सपना सच हो।

इस बार गुरु पूर्णिमा में बन रहा हंस राजयोग, रातोंरात बदल जाएगी इन राशि वालों की किस्‍मत

BSP leader praised the Budget: बता दें केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज देश का आम बजट पेश किया। वित्त मंत्री ने कहा कि भारतीय अर्थव्यवस्था चमकता सितारा है। उन्होंने बताया कि गरीब खाद्यान्न योजना 1 साल के लिए बढ़ाई गई है। वित्त मंत्री ने इस बीच बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि 7 लाख की आय तक अब कोई टैक्स नहीं लगेगा। उन्होंने नए टैक्स स्लैब की भी घोषणा की।

 
Flowers