तीन नकाबपोश लुटेरों ने हथियार के दम पर लूट लिया बैंक, 18 लाख रुपये लेकर फरार |

तीन नकाबपोश लुटेरों ने हथियार के दम पर लूट लिया बैंक, 18 लाख रुपये लेकर फरार

बुलंदशहर जिले के स्याना थाना इलाके में शनिवार की शाम तीन नकाबपोश लुटेरों ने एक निजी बैंक के कर्मचारियों को असलहे की नोक पर आतंकित कर 18 लाख रुपये लूट लिए। Bulandshahar: Three masked robbers loot Rs 18 lakh from bank on the basis of asalhe

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : April 2, 2022/8:24 pm IST

बुलंदशहर (उप्र) 2 अप्रैल।  bank loot bulandshahar:बुलंदशहर जिले के स्याना थाना इलाके में शनिवार की शाम तीन नकाबपोश लुटेरों ने एक निजी बैंक के कर्मचारियों को असलहे की नोक पर आतंकित कर 18 लाख रुपये लूट लिए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे फरार हो गये। हालांकि, सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद हो गई है।

read more: रणबीर कपूर ने आलिया की मांग में भरा सिंदूर? कपल की वेडिंग फोटो ने मचाई खलबली, जानें सच्चाई

बुलंदशहर के पुलिस उपमहानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) संतोष कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार शाम पौने पांच बजे के करीब तीन युवक स्याना में बस अड्डे के पास उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक में घुसे, उनका चेहरा ढका हुआ था।

एसएसपी ने बताया कि तीनों ने बैंक कर्मियों को असलहा दिखाकर भयभीत किया और बैंक में रखे बक्से में से अठारह लाख रुपये झोले में भरकर फरार हो गए।

read more: UP Sarvhit Kisan Bima Yojana | यूपी मुख्यमंत्री सर्वहित किसान बीमा योजना

उन्होंने बताया कि घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। सिंह ने बताया कि आरोपियों की धरपकड़ के लिए आधा दर्जन से ज्यादा टीमें लगाई गई हैं और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।