Ranbir Kapoor-Alia Bhatt wedding photo

रणबीर कपूर ने आलिया की मांग में भरा सिंदूर? कपल की वेडिंग फोटो ने मचाई खलबली, जानें सच्चाई

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt wedding photo: फोटो को देखकर आप भी यही कहेंगे कि रणबीर कपूर ने आलिया से शादी के बंधन में बंध गए हैं..

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:59 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:59 am IST

नई दिल्ली। Ranbir Kapoor-Alia Bhatt wedding photo : अभिनेता रणबीर कपूर दूल्हा बन गए हैं और उनकी दुल्हनियां कोई और नहीं बल्कि आलिया ही है। दरअसल सोशल मीडिया में वायरल हो रही इस फोटो को देखकर आप भी यही कहेंगे कि रणबीर कपूर ने आलिया की मांग में सिंदूर भरकर शादी के बंधन में बंध गए हैं।

<<*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*>>

लेकिन इसकी सच्चाई जानकर आपको भी हैरा रह जाएगे। आपको बता दें कि सोशल मीडिया यूजर्स ने वायरल इस फोटो को इस तरह से क्रिएट किया है जिसे देखकर हर कोई यही मान लेगा कि रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट ने शादी कर ली है। फैंस की इस करसतानी का नजीता यह है कि जिस तरह सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर विश्वास कर लिए थे ठीक उसी तरह इस फोटो पर यकीन करने में थोड़ा सा समय नहीं लगा।

यह भी पढ़ें: KKR की पंजाब के खिलाफ आसान जीत, कप्तान मयंक अग्रवाल ने बल्लेबाजों पर फोड़ा हार का ठिकरा

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt :  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का अफेयर है। दोनों लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं। उनकी शादी कोरोना की वजह से टल चुकी है। ऐसे में फैंस को कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच कपल की शादी की फेक फोटोशॉप्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल पर हर कोई विश्वास कर रहा है।

बता दें कि इस फोटो को शेयर कर यूजर ने फैंस को अप्रैल फूल बनाया है। अप्रैल फूल के दिन फूल बनाने के लिए ये फोटो खूब शेयर की गई। तो आपको एक बार फिर से बता दें कि आपको अप्रैल फूल प्रैंक बनाने के लिए इस फोटो को सोशल मीडिया में वायरल किया गया था।

यह भी पढ़ें: चंबल एक्सप्रेस वे निर्माण कार्य की हो चुकी है शुरुआत, लेकिन तय समय पर पूरा नहीं हो रहा काम