विवाहिता के शरीर के इस भाग को गर्म तवे जलाया, फिर, बच्चों के साथ की ऐसी बर्बरता

विवाहिता के शरीर के इस भाग को गर्म तवे जलाया, फिर… बच्चों के साथ भी की ऐसी बर्बरता

विवाहिता के शरीर के इस भाग को गर्म तवे जलाया, फिर... बच्चों के साथ भी की ऐसी बर्बरता : Burned this part of married women, such brutally act with children

Edited By: , September 23, 2022 / 02:12 PM IST

नई दिल्ली। Burned this part of married women : उत्तराखंड के टिहरी जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक विवाहित महिला के साथ उसकी सास-ननद ने बर्बरता की सारी सीमाएं लांघ दी है। दरअसल, टिहरी के एक जिले में एक विवाहिता को गर्म तवे से बहुत जगह जला दिया। इनकी हैवानियत यहीं खत्म नहीं होती। विवाहिता के बाद उन दोनों ने महिला के बच्चों के साथ भी मारपीट की।

Read More : Akshara Singh MMS Leak: MMS के बाद अब अक्षरा सिंह के इस वीडियो ने मचाया गदर, देखकर आहें भरने लगे फैंस

मिली जानकारी के अनुसार ये घटना देहरादून के विकास नगर के जीवनगढ़ की है। जहां एक पीड़ित विवाहिता की मां जब अपनी बेटी से मिलने उसे ससुराल गई तो उसे नहीं मिलने दिया गया। इसके बाद जब पीड़िता की मां जबरदस्ती उसके ससुराल में घुंसी तो अपनी बेटी का हाल देखकर सन्न रह गई। अपनी बेटी को बुरी तरह घायल हालत में देखकर उसकी मां उसे अपने साथ घर ले गई।

Read More : आमिर खान की बेटी को बॉयफ्रेंड ने सबके सामने किया Kiss, सेलेब्स ने किया जमकर कमेंट

पति की मानसिक हालत ठीक नहीं

इस मामले की जानकारी जब प्रधान और अन्य ग्रामीणों को मिली तो उन्होंने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद गुरुवार को पीड़िता और ग्रामीणों ने एसपी ऑफिस पहुंच कर ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। दरअसल, बताया गया कि पीड़िता के पति की मानसिक हालत ठीक नहीं है। महिला की मां ने बताया कि उनकी बेटी को बुरी तरह जलाया गया है। बेटी के तीन बच्चे हैं। बच्चों ने जब मां के साथ हो रहे बर्बरता का विरोध किया, तो उनके साथ भी मारपीट की गई। बेटी को उसकी सास और ननद मारती पीटती थीं।

Read More : कैमरे के सामने पैंट खींचती नजर आई Malaika Arora, पैपराजी को देखकर छुपा लिया चेहरा

सास ननद गिरफ्तार

पीड़िता के घर वालों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सास और ननद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही बता दें कि टिहरी पुलिस ने आरोपी सास और ननद को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद उसे देहरादून बर्न यूनिट रेफर किया जा रहा है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें