Burning the female teacher alive by pouring petrol, death

पेट्रोल डालकर महिला टीचर को जिंदा जलाया, मांग रही थी उधार के पैसे तभी दबंगों ने… हो गई मौत

woman teacher burn alive : यह खौफनाक राजधानी जयपुर से लगे एक गांव का है। महिला की मौत के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया है।

Edited By: , August 17, 2022 / 04:09 PM IST

जयपुर। woman teacher burn alive : उधार के पैसे मांगना एक महिला टीचर को भारी पड़ गया। दबंगों ने उसके साथ मारपीट कर जिंदा जला दिया। गंभीर हालत में झुलसी महिला की मौत 7 दिन बाद हो गई। बता दें कि यह खौफनाक राजधानी जयपुर से लगे एक गांव का है। महिला की मौत के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया है।        >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़ेंः संदिग्ध हालत में कुटिया में मिला साधु का शव, हालत देख चौंके ग्रामीण, पुलिस ने शुरू की जांच

जानकारी के अनुसार इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली यह घटना 10 अगस्त की हैं। बताया जा रहा है। रायसर गांव में वीणा मेमेरियल स्कूल की टीचर अनीता रेगर अपने बेटे के साथ स्कूल जा रही थी। इस दौरान कुछ बदमाशों ने घेरकर उस पर हमला कर दिया। इस दौरान महिला ने बीच बचाव करते हुए मामले की सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ेंः  नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में छात्रों ने किया हंगामा, इस मामले को लेकर कर रहे विरोध

लेकिन पुलिस नहीं पहुंची। इसके बाद आरोपियों ने महिला के उपर पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। इस दौरान महिला चीखती, चिल्लाती रही। लेकिन वीडियो बनाते रहे। आरोप है किसी ने उसकी मदद नहीं की। अगर समय पर पुलिस पहुंच भी जाती तो यह वारदात नहीं होता।

यह भी पढ़ेंः बारिश ने खोली दावों की पोल, राजधानी में गड्ढों में सड़क, रोजाना होते हैं हादसे

करीब 70 प्रतिशत झुलसी महिला 7 दिनों तक अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझती रही। आखिरकार मंगलवार देर रात डॉक्टर ने महिला के मौत के पुष्टि कर दी। इस मामले में पता चला है कि मृतक महिला अनीता ने आरोपियों को ढाई लाख रुपए दिए थे। इस पैसे की वापसी के लिए वह गुहार लगा रही थी। लेकिन आरोपी पैसा लौटाने के आलवा उसके साथ अभ्रदता और मारपीट करते थे। वहीं अंत में दबंगों ने उसकी जान ले ली। मामले में पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

और भी है बड़ी खबरें…