business of sexual intercourse was going on under the guise of spa center

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने दी दबिश, 5 युवती और एक युवक गिरफ्तार

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा : business of sexual intercourse was going on under the guise of spa center

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : December 6, 2021/8:17 pm IST

नई दिल्लीः देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने साउथ दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में स्पा और मसाज सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चला रहे 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में 5 लड़कियां और 1 युवक शामिल है। पुलिस ने यहां से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

Read more : Big Offer: इस महीने इन गाड़ियों पर मिल रहा बड़ा ऑफर , जानिए कैसे ले सकते हैं लाभ

दरअसल, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच शाखा को मालवीय नगर इलाके में एक स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चलाने की जानकारी मिली थी। टिप की सूचना को कन्फर्म करने के लिए पुलिस टीम के एक सदस्य को सदस्य नकली ग्राहक बनाकर मालवीय नगर इलाके के स्पा, आयुर्वेदिक और पंचकर्मा थैरेपी सेंटर भेजा गया। जहां उन्होंने रिसेप्शन पर लड़कियों की मांग की। इस दौरान 3 लड़कियों को दिखाया गया, जिनमें से 2 को नकली ग्राहक ने पंसद कर लिया। इसके लिए कमीशन के तौर पर 2000 रुपए भी लिए गए।

Read more : कांग्रेस को फिर बड़ा झटका! BJP में शामिल हुए वरिष्ठ नेता सागर रायका, बोले- नेतृत्व विहीन हुई कांग्रेस पार्टी 

नकली ग्राहको से मिले इनपुट के बाद ACP एसके गुलिया, इंस्पेक्टर अमलेश्वर राय की अगुवाई में पुलिस ने छापेमारी कर सभी आरोपियों को दबोच लिया। फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों से बारीकी से पूछताछ कर रही है।