Busted Sex Racket in Hotel of Education Hub Kota

एजुकेशन हब के होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का कारोबार, पश्चिम बंगाल से बुलाई गई थी लड़कियां

एजुकेशन हब के होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का कारोबार, पश्चिम बंगाल से बुलाई गई थी लड़कियां! Busted Sex Racket in Hotel

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : February 12, 2022/6:33 pm IST

कोटा: Busted Sex Racket देश के एजुकेशन हब के नाम से मशहूर कोटा में पुलिस की टीम ने एक होटल में दबिश देकर सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। इस दौरान पुलिस की टीम होटल के कमरे से दो युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। बताया जा रहा है कि दोनों युवतियां बंगाल की रहने वालीं हैं और यहां स्पेशल पैकेज पर बुलाई गई थी।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Busted Sex Racket दरअसल, होटल में चल रहे सेक्स रैकेट के बारे में पुलिस को जानकारी मिली थी। इसे वेरिफाई करने के लिए पुलिस ने होटल में बोगस ग्राहक बनाकर एक व्यक्ति को भेजा। ऐसे में उस बोगस ग्राहक और सेक्स रैकेट चला रहे लोगों के बीच सौदा तय हुआ। जिसके बाद बोगस ग्राहक के इशारा मिलने पर पुलिस की टीम ने होटल में दबिश दी। जहां से पुलिस ने दो युवकों और दो युवतियों को दबोच लिया। पुलिस का कहना है कि काफी समय से होटल में इस तरह की गतिविधियां होने की जानकारी मिल रही थी। पुलिस अब इस रैकेट के मास्टरमाइंड की तलाश में जुटी हुई है।

Read More: Hijab Row: हिजाब में ‘अल्लाह हू अकबर’ के नारे लगाने वाली लड़की को सलमान और आमिर खान देंगे 5 करोड़ ? जानें हकीकत

मिली जानकारी के अनुसार जिस होटल में दबिश देकर सेक्स रैकेट पकड़ा है, इस होटल में दो युवतियां धंधा चला रही थीं। ये दोनों लड़कियां पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं। वहीं पुलिस गिरफ्त में दो युवक झारखंड के रहने वाले हैं। पुलिस का कहना है कि इस रैकेट में और भी लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया जाएगा, ताकि रैकेट में शामिल अन्य लोगों के बारे में जानकारी मिल सके।

Read More: Power of सरकारी नौकरी: चेहरा देखकर जिसे कर दिया था रिजेक्ट, सरकारी नौकरी मिलते ही कर ली शादी