मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का कारोबार, संदिग्ध अवस्था में पकड़ाई युवतियां, आपत्तिजनक सामान भी बरामद |Busted Sex Racket in Massage Parlor 5 girls Arrested

मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का कारोबार, संदिग्ध अवस्था में पकड़ाई युवतियां, आपत्तिजनक सामान भी बरामद

मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का कारोबार! Busted Sex Racket in Massage Parlor 5 girls Arrested

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : September 17, 2021/9:37 pm IST

लखनऊ: पुलिस का कड़ा पहरा होने के बावजूद सेक्स रैकेट का मामले में कमी नहीं आ रही है। लगातार पुलिस देह व्यापार का घिनौना कारोबार करने वालों के ​ठिकानों पर दबिश देकर उनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने मसाज पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का भांडाफोड़ किया है। इस दौरान पुलिस ने पांच युवतियों सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए हैं।

Read More: और बढ़ सकते हैं पेट्रोल-डीजल के दाम, कच्चे तेल की कीमतों में आई उछाल

मिली जानकारी के अनुसार गाजीपुर के प्राइम प्लाजा में दर्जनों कार्यालय, दुकानें हैं और थर्ड फ्लोर के ऊपर फ्लैट भी बने है जिसमें लोग रहते है। प्राइम प्लाजा के थर्ड फ्लोर पर ही द ज्वॉय बॉडी मसाज पार्लर के नाम से स्पा सेंटर चल रहा था। पुलिस टीम ने मसाज पार्लर से पांच बैग, तीन रजिस्टर, 8 मोबाइल, 6700 नकदी व अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है।

Read More: फर्जी वीजा तैयार कर लोगों को भेजा जाता था विदेश, फिर करवाया जाता था ये काम, पुलिस ने 6 को किया गिरफ्तार

बताया गया​ कि रेड के दौरान प​कड़ी गई सभी लड़कियां दूसरे राज्यों की रहने वाली हैं। इनमें से एक युवती नेपाल की रहने वाली है। रैकेट चलने वाले इन्हें शहर के अलग-अलग इलाकों में रखते थे और ग्राहकों से सौदा तय होने के बाद नियत स्थान पर भेज देते थे।

Read More: दो अक्टूबर तक रहेगा लॉकडाउन, सिर्फ इन सेवाओं को मिलेगी छूट, राज्य की सरकार ने जारी किया निर्देश

 
Flowers