Busted Sex Racket in OYO Hotel Arrested foreign girls in Rooms

OYO होटल में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, कमरे में इस हालत में पकड़ाई विदेशी युवतियां

OYO होटल में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, कमरे में इस हालत में पकड़ाई विदेशी युवतियां Busted Sex Racket in OYO Hotel

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : March 19, 2022/6:16 pm IST

नई दिल्ली: Sex Racket in OYO Hotel  पुलिस की टीम ने दिल्ली के एक ओयो होटल में अंतर्राष्ट्रीय सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। इस दौरान पुलिस की टीम ने होटल के कमरे से विदेशी युवतियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस के जवान ने फर्जी ग्राहक बनकर दलालों से संपर्क किया था, जिसके बाद पुलिस के चंगुल में फंसकर दलाल ने विदेशी कॉल गर्ल होटल में भेज दिया। जैसे ही विदेशी महिलाएं आईं, इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

Read More: 25000 पदों पर होगी भर्ती, अकेले पुलिस विभाग में भरे जाएंगे 10000 पद, पहली कैबिनेट की बैठक में सीएम मान ने लिया फैसला

Sex Racket in OYO Hotel  पुलिस के मुताबिक राष्ट्रीय राजधानी के पूर्वी हिस्से से दो एजेंटों के साथ उज्बेकिस्तान की तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। अधिकारी के मुताबिक दिल्ली के शशि गार्डन स्थित ओयो होटल में सेक्स रैकेट चलाने की जानकारी मिली थी। डीसीपी (पूर्व) प्रियंका ने कहा, “होटल में एक फर्जी ग्राहक भेजा गया था और बाद में उक्त होटल में छापा मारा गया था और तीन उज्बेक राष्ट्रीय महिलाओं के साथ-साथ दो एजेंट प्रवीण कुमार और केतन कंसल भी मौजूद थे।”

Read More: अबूझमाड़ में पुलिसकर्मियों ने मनाई होली, IPS अधिकारी ने जवानों के साथ किया डांस 

इसी के तहत पुलिस ने आईटीपी और फॉरेनर्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। लगातार पूछताछ में सभी आरोपियों ने खुलासा किया कि आसानी से पैसा कमाने के लिए ये सभी सेक्स रैकेट (Sex Racket) चला रहे हैं। डीसीपी ने कहा, “आगे की कार्रवाई शुरू करने के लिए, बेतिया, बिहार में होटल ओयो के आरोपी मालिक के पते पर एक टीम भेजी गई है। दीपक के संबंध में भी जांच की जा रही है, जो कथित महिलाओं के एजेंटों में से एक है.” पुलिस ने होटल को सील कर दिया है। अधिकारी ने कहा कि आगे की जांच जारी है।

Read More: Asia Cup 2022 का ऐलान, 27 अगस्त से शुरू होगी प्रतियोगिता, इस बार खेला जाएगा T20 फॉर्मेट में