Busted Sex Racket in OYO Hotel Caught 14 Girls in Objectionable Position

OYO Hotel में दबिश देकर पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, 14 युवतियों सहित 34 लोग पकड़ाए आपत्तिजनक हालत में

14 युवतियों सहित 24 लोग पकड़ाए आपत्तिजनक हालत में! Busted Sex Racket in OYO Hotel Caught 14 Girls in Objectionable Position

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : February 10, 2022/6:56 pm IST

फरीदाबाद: Sex Racket in OYO Hotel क्राइम ब्रांच की टीम ने सेक्टर 30 इलाके के एक ओयो होटल में दबिश देकर सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। इस दौरान होटल के कमरे से पुलिस ने 14 युवतियों और 20 युवकों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Sex Racket in OYO Hotel मिली जानकारी के अनुसार लंबे समय से शिकायत मिल रही थी कि बड़खल चौक के निकट बने सासाराम ओयो होटल का मालिक नरेंद्र बाहर से एजेंट मोनू उर्फ संदीप और मफिजा खातुन शेख के द्वारा लड़कियों को बुलाकर अपने होटल में देह व्यापार का धंधा कराता है। आरोप लगाया गया था कि वहां हर रोज 10-15 लड़कियां देह व्यापार के लिए लाई जाती है। इससे आस पड़ोस का माहौल खराब हो रहा है। छापामारी करने पर होटल मालिक व वेश्यावृति के लिए लाई गई महिलाओं के एजेंट व ग्राहकों सहित काबू आ सकते हैं।

Read More: BMW ने भारत में लॉन्च किया BMW M4 Competition, जानिए कार की कीमत और खासियतें… 

इसके बाद क्राइम ब्रांच और महिला थाना पुलिस की टीम तैयार की गई। टीम ने ओयो होटल पर छापेमारी कर सबसे पहले काउंटर पर बैठे हुए व्यक्ति को हिरासत में लिया। व्यक्ति ने अपना नाम करतार बताया। काउंटर के पीछे बैठे एक महिला मफिजा खातुन शेख बताया। इनके साथ बैठे एक लड़के ने अपना नाम संदीप बताया, जो भगत सिंह कॉलोनी का रहने वाला है।

Read More: up election 2022 : शाम 5 बजे तक 57.79 % मतदान, अखिलेश यादव ने लगाया अनियमितता का आरोप