Gang rape with 15-20 women

गैंगरेप के आरोप में घिरे नगर परिषद सभापति-आयुक्त, अश्लील वीडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल…

Gang rape with 15-20 women in Sirohi: गैंगरेप के आरोप में घिरे नगर परिषद सभापति-आयुक्त, अश्लील वीडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल

Edited By :   Modified Date:  February 11, 2024 / 08:22 PM IST, Published Date : February 11, 2024/8:22 pm IST

Gang rape with 15-20 women in Sirohi: सिरोही। राजस्थान में एक बार फिर मानवता शर्मसार हुई। जहां सिरोही जिले से महिलाओं के साथ गैंगरेप की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि जिला सिरोही में 15 से 20 महिलाओं ने सिरोही नगर परिषद के सभापति महेंद्र मेवाड़ा और आयुक्त महेंद्र चौधरी पर गैंगरेप का आरोप लगाया। हालांकि आरोपों पर आज रविवार को एक प्रेस कांफ्रेंस कर सभापति महेंद्र मेवाड़ा व आयुक्त महेंद्र चौधरी ने सफाई दी है।

Read more: करोड़ों साल पहले का साक्ष्य आज भी है मौजूद, बनेगा एशिया का सबसे बड़ा फॉसिल्स पार्क 

एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए सभापति महेंद्र देवाड़ा ने आरोपों को झूठा बताया। उन्होंने कहा कि मामले पर पुलिस ने पहले भी जांच की थी, उसमें जिन महिलाओं के नाम और पते थे वो फर्जी थे, बदनाम करने की नीयत से ये किया गया है। फिलहाल मामले पर अभी तक पुलिस का वर्जन नहीं मिल सका है।

जानें पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि पीड़िता की ओर से दर्ज रिपोर्ट में आरोप लगाया कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ता बनाने के नाम पर सभापति महेंद्र मेवाड़ा एवं आयुक्त महेंद्र चौधरी ने उसे व उसके साथ पंद्रह-बीस महिलाओं को झांसा देकर बुलाया और गैंगरेप किया। इसके बाद वीडियो बनाकर महिलाओं को ब्लैकमेल करने का भी आरोप है। रिपोर्ट के अनुसार दो-तीन माह पहले आंगनबाड़ी में काम के लिए वह अपनी साथी महिलाओं के साथ सिरोही आई थी।

इस दौरान वे सभापति महेंद्र मेवाडा एवं आयुक्त महेंद्र चौधरी से मिली थी। इन दोनों ने उन सभी को उनके परिचित के घर रूकवाया तथा खाने-पीने की व्यवस्था की थी। इस दौरान खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर इन दोनों ने अपने साथियों के साथ महिलाओं से दुष्कर्म किया। पीड़िता ने यह भी बताया कि जब सभी महिलाओं को होश आया तो उनके सिरदर्द हो रहा था। लगातार पूछताछ के बाद सभापति व आयुक्त से पूछा तो मामले का पता चला। वे दोनों व उन दस-पंद्रह साथी हंसते हुए बोले कि हम लोगों ने इस काम के लिए ही तुम लोगों को धोखे से यहां बुलाया था। वे सभी लोग नशे की हालत में थे। रिपोर्ट में आरोपियों के उनके वीडियो बनाने एवं ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया गया है।

Read more: सूर्य की तरह चमकने वाली है इन राशि के जातकों की किस्मत, बन जाएंगे सारे बिगड़े काम, होगी धन की वर्षा… 

आरोपों का नहीं है कोई आधार

Gang rape with 15-20 women in Sirohi: इधर, इस मामले में सिरोही नगर परिषद सभापति महेंद्र मेवाडा का कहना है इन आरोपों का कोई आधार नहीं है। इस तरह का कोई घटनाक्रम नहीं है। यह केवल उनकी उनकी राजनीतिक छवि खराब करने के लिए किसी का षड्यंत्र है। पूर्व में भी ऐसा प्रयास किया गया था जो बाद में झूठा पाया गया था। जांच के बाद सारी वास्तविकता सामने आ जाएगी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp