chandigarh university mms case : 12 new nude videos leak of girl's

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड : आरोपी छात्रा के मोबाइल से मिले 12 आपत्तिजनक वीडियो, एक और लड़का भी गिरफ्तार

Chandigarh University MMS case : चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : September 21, 2022/7:30 am IST

मोहाली : Chandigarh University MMS case : चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। इस मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। जांच के दौरान पुलिस ने वीडियो बनाकर बॉयफ्रेंड को भेजने वाली आरोपी छात्रा के मोबाइल से 12 और वीडियो बरामद किए है। सभी वीडियो आपत्तिजनक है। इन सभी वीडियो की जांच की जा रही हैं। वहीं इस केस में तीनों आरोपियों को साथ एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। वीडियों कांड के तहकीकात में जुटी पंजाब पुलिस के हाथ कई और तथ्य हाथ लगे हैं।

यह भी पढ़े : Weather Update: जल्दी ही वापस आएगा मानसून! इन आठ राज्यों में मौसम ने बदला मिजाज, 26 जिलों में अलर्ट

केस में हुई एक और आरोपी की एंट्री

Chandigarh University MMS case : पंजाब पुलिस की माने तो आरोपी लड़की के फोन से जो अन्य 12 वीडियो और बरामद किए गए हैं वह उसके खुद अपने हैं। अभी यह आपत्तिजनक वीडियो उसी छात्रा के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मोबाइल के बाद लड़की का लैपटॉप भी कब्जे में ले लिया है। वहीं अब इस केस में जिस चौथे युवक की एंट्री हुई है उसका नाम मोहित बताया जा रहा है। जो आरोपी छात्रा से लगातार वॉट्सऐप चैट कर रहा था। इस चैट में मोहित छात्रा को वीडियो और फोटोज डिलीट करने कह रहा है। इसका जबाव देते हुए लड़की ने लिखा-‘आज तो मर ही जाते…हॉस्टल की एक लड़की ने उसे एक नहाती हुई छात्रा की फोटो लेते हुए देख लिया था’।

यह भी पढ़े : Hijab Controversy: जबरदस्ती महिला को थाने ले गए पुलिसकर्मी फिर… 3 महिलाओं की मौत, इन देशों ने की आलोचना

चारों आरोपियों के मोबाइल भेजे गए फोरेंसिक जांच के लिए

Chandigarh University MMS case :  बता दे कि सभी आरोपी (छात्रा, उसका बॉयफ्रेंड सनी मेहता और उसका दोस्त रंकज वर्मा) को एक साथ आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा सभी के मोबाइल बरामद कर उनको फोरेंसिक जांच के लिए भेजे हैं। मामला सामने आने के बाद किस मोबाइल फोन से वीडियो और डेटा डिलीट किए गए हैं इसकी जानकारी भी जुटाई जा रही है। छात्रा का लैपटॉप भी बरामद कर जांच के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़े : Weather Update: जल्दी ही वापस आएगा मानसून! इन आठ राज्यों में मौसम ने बदला मिजाज, 26 जिलों में अलर्ट

ऐसे लड़की दूसरी छात्राओं के वीडियो बनाने पर हुई मजबूर

Chandigarh University MMS case :  पंजाब पुलिस की जांच के मताबिक, आरोपी छात्रा ने सबसे पहले अपने वीडियो उसके बॉयफ्रेंड सनी मेहता को भेजे थे। लेकिन सनी ने इन वीडियो के दम पर छात्रा का फायदा उठाना चाहा और उसको ब्लैकमेल करने लगा। इतना ही नहीं सनी ने इन वीडियो को अपने दोस्त रंकज वर्मा को शेयर कर दिए। फिर दोनों इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से हॉस्टल की अन्य छात्राओं के वीडियो और फोटो भेजने की डिमांड करने लगे।

यह भी पढ़े : इंतजार खत्म ! इस दिन रिलीज होगी सनी देओल की ‘चुप’ , क्या आपने देखा फिल्म का धांसू ट्रेलर 

जांच के लिए एसआईटी गठित

Chandigarh University MMS case :  चंडीगढ़ की यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल में लड़कियों के वीडियो लीक के मामले में जांच के लिए सोमवार को पंजाब सरकार ने एक स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) का गठन किया है। एक तरफ जहां पुलिस की एसआईटी में तीन महिला अफपर हैं। तो वहीं यूनिवर्सिटी की जांच कमेटी में 5 प्रोफेसर और 3 छात्र हैं। दोनों टीमें अपने-अपने स्थर पर मामले की जांच में जुट गई हैं।

यह भी पढ़े : राहुल की भारत जोड़ों यात्रा के खिलाफ हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर, याचिकाकर्ता ने की ये मांग… 

शनिवार को सामने आया था मामला

Chandigarh University MMS case :  बता दें कि यह पूरा मामला शनिवार शाम करीब साढ़े सात बजे उस दौरान सामने आया है, जब 100 से ज्यादा छात्राओं ने मोहाली यूनिवर्सिटी हॉस्टल में विरोध करना शुरू कर दिया। आधी रात के बाद भी हंगामा होता गया। लड़कियों के परिजन और स्टूडेंट यूनियन ने भी विरोध शुरू कर दिया। दरअसल, छात्राओं का आरोप है कि गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा ने 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो बनाया था। बाद में उसने इन वीडियोज को शिमला में रहने वाले अपने बॉयफ्रेंड को भेज दिया है। जिसके बाद इस लड़के ने इन वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड कर वायरल कर दिए। इसी को लेकर छात्राओं ने जमकर हंगामा किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें