Chandrababu Naidu Arrest Update News

Chandrababu Naidu Arrest Update : चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी पर गरमाई सियासत, सोमवार को TDP पूरे प्रदेश में करेगी बड़ा प्रदर्शन, सभी कार्यकर्ता हुए ए​कत्रित

Chandrababu Naidu Arrest Update News: पूर्व CM एन चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी के विरोध में सोमवार को राज्यव्यापी बंद का आह्वान किया है।

Edited By :   Modified Date:  September 10, 2023 / 09:42 PM IST, Published Date : September 10, 2023/8:54 pm IST

Chandrababu Naidu Arrest Update News : अमरावती। आंध्र प्रदेश में तेलुगू देशम पार्टी (TDP) ने सरकारी धन के दुरुपयोग मामले में पार्टी प्रमुख एवं पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी के विरोध में सोमवार को राज्यव्यापी बंद का आह्वान किया है। TDP की आंध्र प्रदेश इकाई के अध्यक्ष के अत्चन्नायडू ने पार्टी कार्यकर्ताओं, लोगों और नागरिक समाज से आंदोलन में भाग लेने और इसे सफल बनाने का अनुरोध किया।

read more : Struggling with migraine:क्या आप को भी है माइग्रेन की प्रॉब्लम? करें ये उपाय, एक हफ्ते में दिखने लगेगा फर्क 

Chandrababu Naidu Arrest Update News : तेलुगू देशम पार्टी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, नारा चंद्रबाबू नायडू की अवैध गिरफ्तारी, पार्टी कार्यकर्ताओं पर अत्याचार और प्रतिशोध की राजनीति के विरोध में तेलुगू देशम पार्टी ने कल 11 सितंबर, सोमवार को राज्यव्यापी बंद का आह्वान किया है। विजयवाड़ा की एक स्थानीय अदालत ने रविवार को करोड़ों रुपये के कथित भ्रष्टाचार घोटाले में चंद्रबाबू नायडू को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

read more : Ind vs Pak Asia Cup 2023 Match Update : बारिश ने बिगाड़ा भारत-पाकिस्तान का खेल, सोमवार को फिर शुरू होगा मुकाबला, आखिर कितने ओवरों का होगा मैच, जानें यहां… 

आखिर क्या है पूरा मामला?

सीआईडी के दल ने आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री को शनिवार सुबह करीब छह बजे नंदयाल शहर के ज्ञानपुरम स्थित आर के फंक्शन हॉल के बाहर से कौशल विकास निगम घोटाला मामले में गिरफ्तार किया था। नायडू को उस समय गिरफ्तार किया गया था, जब वह सभी सुविधाओं से लैस अपनी विशेष बस में सो रहे थे। आंध्र प्रदेश के अपराध जांच विभाग (सीआईडी) के प्रमुख एन. संजय ने शनिवार को कहा था कि नायडू को कौशल विकास निगम में धन के कथित दुरुपयोग से जुड़े धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया गया है, जिससे राज्य सरकार को 300 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ।

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें