Chief Minister Basavaraj Bommai bids his last farewell by kissing actor Puneet Rajkumar's forehead

अभिनेता पुनीत राजकुमार के माथे को चूमकर मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने दी अंतिम विदाई

Chief Minister Basavaraj Bommai bids his last farewell by kissing actor Puneet Rajkumar's forehead

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : October 31, 2021/4:58 am IST

Chief Minister Basavaraj Bommai bids : नई दिल्ली। साउथ के शानदार अभिनेता पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार आज यानी कि रविवार को किया जाएगा। ऐसे में कर्नाटक के सीएम Basavaraj Bommai उन्हें अंतिम बिदाई देने पहुंचे। इस दौरान वो बेहद ही भावुक नजर आए। अपने चहेते के माथे पर चूमकर उन्हें अंतिम विदाई दी।

पढ़ें- 7th Pay Commission: इन सरकारी कर्मचारियों ने 1 नवंबर से काम के बहिष्कार का किया ऐलान! DA का 50% भुगतान और वेतन वृद्धि की मांग पर अड़े

कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि सीएम बसवराज बोम्मई अपने चहेते एक्टर के माथे पर चूम कर उन्हें अंतिम विदाई दे रहे हैं। इस पल को देखकर सभी की आंखें नम हो गईं. वहां मौजूद तमाम सेलेब्स ने एक्टर को नम आंखों के साथ बिदाई दी।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ के स्कूलों में रघुपति राघव और वैष्णव जन का होगा नियमित गायन, सीएम बघेल ने दिए निर्देश

कन्नड़ सिनेमा के पावरस्टार पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार रविवार की सुबह बेंगलुरु के कांतिरावा स्टूडियो में किया जाएगा। बढ़ती भीड़ के चलते एक्टर के पार्थिव शरीर को पहले ही स्टूडियो में ले जाया गया है।

पढ़ें- ITR फाइलिंग सहित 4 जरुरी काम आज ही निपटा लें.. हो सकता है बड़ा नुकसान.. देखिए डिटेल

ऐसे में उन्हें अंतिम बिदाई देने कर्नाटक के सीएम Basavaraj Bommai तड़के ही पहुंचे. इस दौरान के कुछ इमोशनल मोमेंट्स की तस्वीरें कैमरे में कैद की गई, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

पढ़ें- आपकी बेटी को कभी नहीं होगी पैसों की कमी! सिर्फ 416 रुपये लगाकर पाएं 65 लाख, जानिए सरकार की खास योजना के बारे में 

पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। इससे पहले कर्नाटक के सीएम और उनके अन्य फैंस समेत कई दिग्गज कलाकारों ने उनके अंतिम दर्शन किए। इस दौरान काफी इमोशनल पल भी देखने के लिए मिले।