Video of unnatural sexual assault goes viral

अप्राकृतिक यौन हमले का वीडियो वायरल, मासूम ने मौत से पहले रिकार्डिंग में बतायी आपबीती

Sexual Assault Video Viral: अप्राकृतिक यौन हमले एवं मारपीट के शिकार हुए 10 साल के लड़के की शनिवार को मौत हो गयी

Edited By: , November 29, 2022 / 08:02 PM IST

नई दिल्ली। Sexual Assault Video Viral: दिल्ली के न्यू सीलमपुर इलाके में पिछले महीने तीनों दोस्तों के कथित अप्राकृतिक यौन हमले एवं मारपीट के शिकार हुए 10 साल के लड़के की शनिवार को मौत हो गयी। उसने मौत से पूर्व अपनी मां को बताया था कि आरोपियों ने उस पर ईंट से प्रहार किया था तथा उसके गुप्तांग में लोहे की छड़ घुसा दी थी। लड़के की मां ने बताया कि पहले तो उनके बेटे ने झूठ बोला कि खेलते समय वह घायल हो गया लेकिन जब उसने उसे विश्वास में लेकर पूछताछ की तब उसने पूरी आपबीती बतायी।

Bold Web Series: हद से ज्यादा इंटिमेट सीन से भरी हुई है ये वेब सीरीज, भूल से भी लोगों के बीच न देखें, वरना हो सकता है बुरा हाल 

यौन संबंध बनाकर की गई मारपीट

Sexual Assault Video Viral: पुलिस के अनुसार पीड़ित के साथ 18 सितंबर को अप्राकृतिक यौन संबंध बनाया गया और उसके साथ मारपीट की गयी थी। उसे 22 सितंबर को लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लड़के की मां ने कहा, ‘‘मैं घरेलू सहायिका के रूप में काम करती हूं और जब यह घटना घटी तब मैं काम पर बाहर गयी थी। जब मैं घर लौटी तब मैंने देखा कि मेरे बेटे के पैर में जख्म है। उसने मुझे बताया कि वह खेलते समय घायल हो गया। मैं सोच भी नहीं सकती थी कि ऐसा कुछ उसके साथ हुआ होगा।’’

Swachh Bharat Mission 2022: स्वच्छ भारत अभियान पर कुछ ऐसा बोल पड़े केंद्रीय मंत्री, लोग बांध रहे तारीफों के पुल 

लोहे की छड़ से पीटा

Sexual Assault Video Viral: उसने कहा, ‘‘ वह बहुत दर्द में था और जब मैंने विश्वास में लेकर उससे पूछा तो उसने बस यह कहा कि वे मुझे मार डालेंगे। जब मैंने उससे फिर पूछा तो उसने मुझे बताया कि दो-तीन लड़कों ने उस पर यौन हमला किया। उन्होंने लोहे की छड़ से उसे पीटा।’’ लड़के की मां ने अपने बेटे के साथ हुई यह बातचीत रिकार्ड कर ली। उसके परिवार के सदस्यों ने पीटीआई-भाषा के साथ यह वीडियो साझा कया। इस वीडियो में लड़का दर्द से कराहता नजर आ रहा है और अपनी मां को बता रहा है कि आरोपियों ने उसे ईंट और लोहे की छड़ से पीटा तथा बाद में उन्होंने उसे एक डिस्पेंसरी की छत से फेंक दिया, जहां वे उसे ले गये थे। वीडियो के अनुसार वह अपनी मां को बता रहा है कि आरोपियों ने लोहे की छड़ उसके गुप्तांग में घुसा दी एवं उन्होंने उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाया। लड़के की मां ने आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग की है।

राजधानी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, देशभर में ठगी करने वाले आरोपी का हुआ भांडाफोड़ 

आरोपियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए

Sexual Assault Video Viral: लड़के की मां ने कहा, ‘‘…. आरोपियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए। आज मेरे बच्चे के साथ हुआ तथा कल कोई और बच्चा शिकार हो सकता है।’’ उसकी बहन ने कहा कि जब तक उसके भाई को अस्पताल ले जाया गया तब तक संक्रमण उसके शरीर में फैल गया था। उसने कहा, ‘‘उसकी स्थिति बहुत गंभीर थी और मेरी मां उसे शुरू में जग प्रवेशचंद अस्पताल ले गयी जहां डॉक्टरों ने बताया कि संक्रमण उसके शरीर में फैल गया है। तब वह उसे जीटीबी अस्पताल ले गयीं और फिर उसे लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया।’’ परिवार के बाद यह बच्चा अपने छह भाई-बहनों में सबसे छोटा था। उसके चाचा के अनुसार आरोपी उसे साथ खेलने के बहाने अपने साथ ले गये थे। पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है और अभी एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस के अनुसार आरोपी और पीड़ित पड़ोसी थे और समान उम्र वर्ग के थे।

और भी है बड़ी खबरें…