कोरोना नियम तोड़ने पर गौहर खान को नोटिस.. 2 महीने के लिए FWICE ने इंडस्ट्री से किया बैन | Cine Employees Association issues notice to Gauhar Khan for violating Covid-19 rules

कोरोना नियम तोड़ने पर गौहर खान को नोटिस.. 2 महीने के लिए FWICE ने इंडस्ट्री से किया बैन

कोरोना नियम तोड़ने पर गौहर खान को नोटिस.. 2 महीने के लिए FWICE ने इंडस्ट्री से किया बैन

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:48 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:48 am IST

मुंबई, 16 मार्च (भाषा) फिल्म कर्मचारियों के संघ ‘फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाईज’ (एफवाईस) ने कथित तौर पर कोविड-19 नियमों का पालन न करने के लिए मंगलवार को, बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान के विरुद्ध दो महीने का असहयोग नोटिस जारी किया। इस संबंध में, बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) द्वारा सोमवार को खान के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराए जाने के बाद यह नोटिस जारी किया गया है। हालांकि, बीएमसी की ओर से जारी विज्ञप्ति में खान का नाम नहीं दिया गया है, खबरों के मुताबिक यह मामला उनसे ही जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

पढ़ें- आरक्षक से लेकर टीआई अब नीली कैप में आएंगे नजर, एसपी…

एफवाईस अध्यक्ष बी एन तिवारी, महासचिव अशोक दुबे और कोषाध्यक्ष गंगेश्वर श्रीवास्तव द्वारा हस्ताक्षरित संयुक्त बयान में कहा गया, “गौहर खान ने बेहद गैर जिम्मेदाराना कार्य किया है। उन्होंने न केवल अपनी बल्कि दूसरों की जिंदगी खतरे में डाली।” एफवाईस ने कहा कि जांच में कोविड-19 की पुष्टि होने के बावजूद शूटिंग करने के लिए वह खान की निंदा करता है।

पढ़ें- कल से दोपहर 1 बजे तक ही खुली रहेंगी किराना, फल, सब्…

बयान में कहा गया, “उनका कृत्य न केवल गैर जिम्मेदाराना था बल्कि महाराष्ट्र में शूटिंग की बहाली के बाद मीडिया और मनोरंजन उद्योग के लिए भारत सरकार तथा महाराष्ट्र सरकार की ओर से जारी दिशा निर्देशों का उल्लंघन था।” इस मुद्दे पर खान (37) का कहना है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं हैं और मीडिया को अटकलें नहीं लगानी चाहिए।

पढ़ें- इन 8 शहरों में कभी भी लगाया जा सकता है नाइट कर्फ्यू…

अभिनेत्री की टीम ने कहा, “गौहर खान को शुभकामनाएं देने वालों के लिए ताजा खबर यह है कि उनकी कई जांच में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है। वह कानून का पालन करने वाली नागरिक हैं और बीएमसी के सभी नियमों का पालन कर रही हैं।” खान की ओर से जारी बयान में कहा गया, “सभी अटकलों पर विराम लगना चाहिए। गौहर खान बीएमसी के साथ सभी प्रकार का सहयोग कर रही हैं।”