कल से दोपहर 1 बजे तक ही खुली रहेंगी किराना, फल, सब्जियां, और मांस-मटन की दुकानें, निर्देश जारी | shops selling groceries, vegetables, fruits, meat in Nagpur city to be open till 1 pm from Mar 17

कल से दोपहर 1 बजे तक ही खुली रहेंगी किराना, फल, सब्जियां, और मांस-मटन की दुकानें, निर्देश जारी

कल से दोपहर 1 बजे तक ही खुली रहेंगी किराना, फल, सब्जियां, और मांस-मटन की दुकानें, निर्देश जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : March 16, 2021/3:10 pm IST

नागपुर: देश के कई राज्यों में एक बार फिर कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। हालात को देखते हुए महाराष्ट्र में नागपुर सहित कई शहरों में लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है। इसी बीच नागपुर जिला प्रशासन ने दुकानों के खुलने और बंद करने के लिए नया निर्देश जारी किया है। प्रशासन की ओर से जारी निर्देश कल यानि 17 मार्च 2021 से लागू किए जाऐंगे।

Read More: दुनियाभर में हो रही इस अजीबोगरीब होटल की चर्चा, पर्यटक हर कमरे से कर सकेंगे…

मिली जाानकारी के अनुसार शहर में अब किराना, फल, सब्जियां, मांस-मटन की दुकानें दोपहर 1 बजे तक खुली रहेंगी। बता दें कि कल लॉकडाउन का आदेश जारी करते हुए प्रशासन ने कहा था कि सड़कों पर लोगों को अनावश्यक आवाजाही की अनुमति नहीं होगी। कुमार ने बताया कि शहर में 99 जांच केंद्र और सीमा पर आठ ऐसे केंद्र हैं। उनके अनुसार इसके अलावा, 99 गश्ती वाहन, राज्य रिजर्व पुलिस बल (एसआरपीएफ) की दो कंपनियां, दंगा नियंत्रण पुलिस की छह प्लाटून और होमगार्ड के 500 जवान लॉकडाउन के उपयुक्त क्रियान्वयन के लिए लगाये गये हैं।

Read More: पहली से पांचवीं तक की कक्षाएं 22 मार्च से होंगी शुरू, यहां जारी किए गए आदेश.. देखिए

बता दें कि नागपुर में पिछले 24 घंटे के भीतर 2,587 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है और 18 संक्रमितों की मौत हो हुई है। इसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,75,386 हो गई है।

Read More: विधायक दल की बैठक में कमलनाथ ने नेताओं से की वन टू वन बात, विधानसभा उपचुनाव और नगरीय निकाय चुनाव पर हुई चर्चा

 

 
Flowers