Clash Between Bride and Groom while ritual of Wedding

शादी की रस्मों के दौरान आपस में भिड़े दूल्हा-दुल्हन, तामाशा देखकर मजा लेते रहे मेहमान, देखिए वीडियो

शादी की रस्मों के दौरान आपस में भिड़े दूल्हा-दुल्हन, तामाशा देखकर मजा लेते रहे मेहमान! Clash Between Bride and Groom while ritual of Wedding

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : March 6, 2022/7:19 pm IST

नई दिल्ली: Clash Between Bride and Groom  इन दिनों शादी समारोह से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहे हैं। वायरल वीडियो में शादी समारोह से जुड़ी रस्मों और नियमों के दौरान दूल्हा और दुल्हन पक्ष की ओर से होने वाले खींचतान को देखा जा सकता है। वहीं, कुछ ऐसे वीडियो भी सामने आते हैं, जिसके दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़ जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्ह-दुल्हन आपस में ही भिड़ गए।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Clash Between Bride and Groom  वायरल वीडियो में दूल्हा-दुल्हन शादी की एक रस्म करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान वह एक-दूसरे से भिड़ते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि ये भिड़ंत कोई मार-पीट वाली नहीं थी, बल्कि मस्ती-मजाक वाली थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी की रस्म के दौरान एक प्रतियोगिता होती है, जिसे जीतने के लिए दूल्हा-दुल्हन अपनी पूरी ताकत लगा देते हैं। दूल्हा-दुल्हन की इस जद्दोजहत को देखकर लोगों को काफी मजा आ रहा है। वीडियो में आपको एक मटकी दिखाई दे रहा है। इस मटकी में दूध और गुलाब के फूल की पंखुडियां भरी गई हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि एक शख्स इसमें अंगूठी डालता है। इसके बाद दूल्हा-दुल्हन उसे ढूंढने के लिए मटकी पर टूट पड़ते हैं।

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel

Read More: बड़ी खबर! शेन वॉर्न की हुई थी हत्या ? होटल के कमरे से पुलिस को मिला बड़ा सबूत 

इस कॉम्पटीशन को जीतने के लिए दूल्हा-दुल्हन जो हरकतें करते हैं, उसे देखकर वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं। इस घटना को वहां मौजूद किसी शख्स ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो को इंस्टाग्राम पर thebridesofindia नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक हजारों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं।

Read More: मायके जाने से रोकती थी सास, बौखलाहट में बहू ने फेंक दिया खौलता दूध, हालत नाजुक