बड़ी खबर! शेन वॉर्न की हुई थी हत्या ? होटल के कमरे से पुलिस को मिला बड़ा सबूत |

बड़ी खबर! शेन वॉर्न की हुई थी हत्या ? होटल के कमरे से पुलिस को मिला बड़ा सबूत

दुनिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न की 52 साल की उम्र में निधन हो गया था। अब उनकी मौत के बारे में एक नया अपडेट आया है, थाईलैंड पुलिस ने इसके बारे में खुलासा किया है। big news! Was Shane Warne murdered? Police got big evidence from hotel room

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : March 6, 2022/7:03 pm IST

नई दिल्ली: बीते दो दिन पूर्व दुनिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न की 52 साल की उम्र में निधन हो गया है, शेन वॉर्न अचेत अवस्था में थाईलैंड में अपने कमरे में बेहोश पाए गए थे। अब थाईलैंड की पुलिस के हाथ एक बड़ा सबूत लगा है। थाईलैंड पुलिस का कहना है कि उनके कमरे से खून मिला है। शेन वॉर्न की मौत के बाद स्थानीय पुलिस ने कहा है कि उनके शव के पास बहुत ही ज्यादा खून मिला है। शेन वॉर्न को अचेत अवस्था में CPR दिया गया था, जिसकी वजह से खून निकला हो। उनके दोस्तों ने ही उन्हें अस्पताल पहुंचाया था।

read more: यौन शोषण के आरोपी टैटू कलाकार को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया
पुलिस का कहना है कि उन्हें अब पोस्टमार्टम का इंतजार हैं, CPR यानी कार्डियो पल्मोनरी रिससिटैशन (Cardiopulmonary resuscitation) एक तरह की मेडिकल थैरेपी है, जो मरीज की जान बचाने के लिए इमरजेंसी हालत में दी जाती है। अब शेन वॉर्न के कमरे से खून मिलने से उनके मौत पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

read more: हिमाचल को हराकर भी नॉकआउट में जगह नहीं बना सका हरियाणा
शेन वार्न की ही गेंदबाजी का करिश्मा था कि ऑस्ट्रेलिया ने 1999 में इंग्लैंड में खेले गए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप का खिताब जीतकर 12 साल बाद अपने नाम के आगे दोबारा वर्ल्ड विजेता लिखवाने का कारनामा किया था। वार्न ने उस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम के 4 विकेट महज 33 रन पर लेकर उसे 132 रन पर ही लुढ़का दिया था। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट पर 133 रन बनाकर खिताब जीत लिया था। वार्न को इस प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द फाइनल चुना गया था।