14 injured after two groups clash in Bihar's Nalanda; section 144 imposed

बिहार के नालंदा में दो गुटों के बीच झड़प, एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल…

बिहार के नालंदा में दो गुटों के बीच झड़प, एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल : 14 injured after two groups clash in Bihar's Nalanda; section 144 imposed

Edited By :   Modified Date:  April 1, 2023 / 06:03 AM IST, Published Date : April 1, 2023/6:01 am IST

बिहार ।  बिहार के नालंदा में लहेरी थाना क्षेत्र के गगन दीवान के पास शुक्रवार को रामनवमी के जुलूस के बाद दो समूहों के बीच हुई झड़प में कम से कम 14 लोग घायल हो गए।
“14 लोगों को यहां लाया गया था। उनमें से 4 को गोली लगी थी, जिनमें से 3 को पटना मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में रेफर किया गया है। एक व्यक्ति आईसीयू में भर्ती है। सभी स्थिर हैं।  शुक्रवार को रामनवमी के जुलूस के बाद दो गुटों में झड़प हो गई। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पथराव और वाहनों में आगजनी भी हुई। घटना के तुरंत बाद पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंच गया। नालंदा के डीएम शशांक शुभंकर ने कहा, “हम सीसीटीवी फुटेज, ड्रोन कैमरा और वीडियोग्राफी के जरिए घटना की जानकारी हासिल कर रहे हैं।”

यह भी पढ़े :  चलती ट्रेन की चपेट में आने से RPF के एक जवान की मृत्यु, जांच में जुटी पुलिस… 

उन्होंने कहा, “सबूतों के आधार पर बदमाशों की पहचान की जाएगी। उन्हें बख्शा नहीं जाएगा, कड़ी कार्रवाई की जाएगी।” नालंदा डीएम ने कहा, “एक निवारक उपाय के रूप में पूरे शहर में धारा 144 सीआरपीसी लगाई गई है।” एएनआई से बात करते हुए, नालंदा एसपी अशोक मिश्रा ने कहा, “हम क्षेत्र में गश्त कर रहे हैं। अब स्थिति शांतिपूर्ण है। रात और शनिवार सुबह गश्त की जाएगी। धारा 144 सीआरपीसी लगाई गई है और निलंबन के लिए अनुरोध किया गया है। इंटरनेट।”नालंदा एसपी ने कहा, “बदमाशों की पहचान की जा रही है। उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।”

यह भी पढ़े :  आज खरगोन दौरे पर रहेंगे कमलनाथ , पूर्व उपमुख्यमंत्री के प्रतिमा का करेंगे अनावरण…

 
Flowers