स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को सीएम मान ने किया बर्खास्त, ठेके के लिए मांगा था ​कमिशन

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को सीएम मान ने किया बर्खास्त! CM Bhagwant Mann sacks Health Minister Vijay Singla

Edited By: , May 24, 2022 / 02:17 PM IST

चंडीगढ़: sacks Health Minister Vijay Singla  पंजाब से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने प्रदेश के विजय सिंगला को स्वास्थ्य मंत्री के पद से हटा दिया है। बताया जा रहा है कि विजय सिंगला पर भ्रष्ट्रचार करने का आरोप है। विजय सिंघला पर हर ठेके पर एक प्रतिशत कमिशन मांगने का आरोप लगा है। सीएम मान ने सबूत मिलने के बाद यह कार्रवाई की है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: Hubli Accident: बस और लॉरी में जोरदार टक्कर, उड़े परखच्चे, 7 लोगों की मौत, 26 घायल 

स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंघला को किया बर्खास्त

sacks Health Minister Vijay Singla  इस संबंध में सीएम कार्यालय की ओर से जानकारी देते हुए कहा गया है कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को उनके खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायतों के बाद बर्खास्त किया। वह ठेके के लिए अधिकारियों से 1% कमीशन की मांग करते थे। सिंगला के खिलाफ पुख्ता सबूत मिले हैं।

Read More: होटल के कमरे का दरवाजा खोलते ही चीख पड़ी सना खान, पहुंची थी पति के साथ, जानिए ऐसा क्या देखा 

1 प्रतिशत कमिशन मांगने का आरोप

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने विजय सिंगला को मंत्रिमंडल से बाहर करने का ऐलान करते हुए साफ कहा कि हम एक परसेंट भ्रष्टाचार भी बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि जनता ने बहुत उम्मीदों के साथ आम आदमी पार्टी की सरकार बनवाई है। उस उम्मीद पर खरा उतरना हमारा कर्तव्य है। सीएम मान ने कहा कि जब तक अरविंद केजरीवाल जैसे भारत माता के बेटे और भगवंत मान जैसे सिपाही हैं, भ्रष्टाचार के खिलाफ महायुद्ध जारी रहेगा।

Read More: मिशन 2024 की तैयारी में कांग्रेस, पॉलिटिकल अफेयर ग्रुप-टास्क फोर्स का गठन, प्रदेश के दो नेताओं को अहम जिम्मेदारी

भ्रष्टाचार के सिस्टम को जड़ से उखाड़ फेकेंगे

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने प्रण किया था कि भ्रष्टाचार के सिस्टम को जड़ से उखाड़ फेकेंगे। पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सब उनके सिपाही हैं। एक प्रतिशत भ्रष्टाचार के लिए भी यहां कोई जगह नहीं है। मुख्यमंत्री भगवंत मान के अपने ही मंत्री को बर्खास्त करने के इस कदम को भ्रष्टाचार में लिप्त अन्य नेताओं और अधिकारियों के लिए भी कड़ा संदेश के रूप में देखा जा रहा है।

Read More: Quad Summit 2022: अमेरिका-भारत के बीच द्विपक्षीय वार्ता, PM मोदी बोले- साथ मिलकर कर सकते हैं बहुत कुछ..