CM Eknath Shinde warned Uddhav Thackeray, said - "If I say something

सीएम एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे को दी चेतावनी, कहा – अगर “मैंने कुछ बोला तो आ जाएगा भूकंप”

CM Eknath Shinde warned Uddhav Thackeray : शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को परोक्ष रूप से चेतावनी देते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : July 30, 2022/11:35 pm IST

मुंबई : CM Eknath Shinde warned Uddhav Thackeray : शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को परोक्ष रूप से चेतावनी देते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बड़ा बयान दिया है। सीएम शिंदे ने कहा अगर “मैंने कुछ बोला तो भूकंप आ जाएगा”। सीएम शिंदे ने ठाकरे के राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस के साथ हाथ मिलाने के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा कि वह जानते हैं कि शिवसेना के दिवंगत नेता आनंद दिघे के साथ क्या हुआ था। उन्होंने दिघे का जिक्र करते हुए कहा, ‘‘मैं इस बात का गवाह हूं कि ‘धर्मवीर’ के साथ क्या हुआ था।’’

यह भी पढ़े : शाहरुख खान को लेकर ये क्या बोल गए सिंगर जुबिन, फैंस कर रहे जमकर…. 

CM Eknath Shinde warned Uddhav Thackeray :  बता दें कि, शिंदे के राजनीतिक गुरु दिघे की 2002 में एक सड़क दुर्घटना के बाद मृत्यु हो गई थी। शिंदे के नेतृत्व में शिवसेना के ज्यादातर विधायकों के बगावत करने के बाद जून में ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था।

यह भी पढ़े : यहां भीषण बाढ़ ने मचाई तबाही, 25 लोगों की मौत, कई लोगों की तलाश जारी 

बालासाहेब की विरासत बचाने के लिए की बगावत

CM Eknath Shinde warned Uddhav Thackeray :  मुख्यमंत्री ने मालेगांव में एक रैली में कहा, ‘‘उन्होंने बालासाहेब ठाकरे की विरासत बचाने के लिए बगावत की। यदि मैंने साक्षात्कार देना शुरू किया तो भूकंप आ जाएगा। कुछ लोगों के विपरित मैंने छुट्टियां मनाने के लिए हर साल विदेश यात्रा नहीं की।’’ शिंदे ने उल्लेख किया कि शिवसेना के संस्थापक की पुत्रवधू स्मिता ठाकरे और उनके (बालासाहेब के) बड़े पोते निहार ठाकरे ने उनका (शिंदे का) समर्थन किया है।

यह भी पढ़े : इनकम टैक्स जमा करने का आखिरी दिन कल, आयकर विभाग ने करदाताओं से कहा ये….

उन्होंने कहा कि बागी विधायकों को गद्दार कहा जा रहा है। उन्होंने सवाल किया, ‘‘आप उन्हें क्या कहेंगे जिन्होंने महज मुख्यमंत्री बनने के लिए बालासाहेब की विचारधारा से समझौता कर लिया।’’ शिंदे ने कहा,‘‘आप भाजपा के साथ गठजोड़ कर चुनाव लड़ें और फिर मुख्यमंत्री बनने के लिए कांग्रेस तथा राकांपा के साथ मिलकर सरकार बना ली। क्या यह विश्वासघात नहीं है?’’ मुख्यमंत्री ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी और उनके नेतृत्व वाला शिवसेना का गुट अगले विधानसभा चुनाव में 288 सीट में 200 पर जीत दर्ज करेगा।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers