CM Nitish Kumar accepted mistake after bridge collapsed

निर्माणाधीन पुल गिरने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने मानी गलती, कहा – ठीक से नहीं हो रहा था निर्माण

CM Nitish Kumar accepted the mistake : चार सुपर स्ट्रक्चर के नदी में समा जाने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी विभाग की गलती मानी है।

Edited By :   Modified Date:  June 6, 2023 / 03:07 PM IST, Published Date : June 6, 2023/3:07 pm IST

पटना : CM Nitish Kumar accepted the mistake :  बिहार में खगड़िया के अगुवानी और सुल्तानगंज के बीच गंगा नदी पर बन रहे फोरलेन महासेतु के तीन पिलर और चार सुपर स्ट्रक्चर के नदी में समा जाने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी विभाग की गलती मानी है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि ठीक से नहीं बन रहा था तभी तो गिर जा रहा है। पटना में पत्रकारों से चर्चा के दौरान पुल गिरने से संबंधित एक प्रश्न के उत्तर में मुख्यमंत्री ने कहा कि भागलपुर में जो हुआ है, कुछ समय पहले भी हुआ था। उसी समय हमने कहा कि ऐसा क्यों हुआ।

यह भी पढ़ें पवन सिंह और मोनालिसा का रोमांटिक गाना, एक्ट्रेस ने पलंग पर दिए ऐसे बोल्ड सीन, वीडियो देख आपका भी छूट जाएगा पसीना 

CM Nitish Kumar accepted the mistake : उन्होंने कहा कि रविवार को फिर से पुल गिरा है उन्होंने इसे तकलीफदेह बताते हुए कहा कि पुल गिरने की खबर के बाद तुरंत हमने विभाग के सभी अधिकारियों से कहा कि जाकर देख लीजिए और तुरंत एक्शन लीजिए उन्होंने स्पष्ट लहजे में कहा, यह कोई तरीका नहीं है अब तक तो इसका निर्माण कार्य पूरा हो जाना चाहिए था।

यह भी पढ़ें : sarkari naukri in chhattisgarh in hindi: 5वीं-8वीं पास युवाओं के लिए छत्तीसगढ़ के इस जिले में निकली बंपर भर्ती, आवेदन के लिए मात्र 6 दिन का समय

CM Nitish Kumar accepted the mistake : अगर समय पर हो गया रहता तो क्यों ऐसी खबर आती हमको बहुत तकलीफ हुई है। मुख्यमंत्री ने आगे कहा, पुल ठीक से नहीं बना रहा है तभी गिर जा रहा है। अगर ठीक से बनाया होता तो कैसे गिर जाता अगर समय पर तैयार हो जाता तो लोगों को कितनी खुशी होती। रविवार की शाम बिहार में खगड़िया के अगुवानी और सुल्तानगंज के बीच गंगा नदी पर बन रहे फोरलेन महासेतु के तीन पिलर और चार सुपर स्ट्रक्चर टूटकर नदी में समा गए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें