torrential rain: Collector's car in water, school-market closed in 48 hours

पानी में बही कलेक्टर की कार, 48 घंटों में बंद हुए स्कूल-बाजार, लोगों को होना पड़ा घरों में कैद

Collector's car in water, school-market closed in 48 hours मूसलाधार बारिश के चलते पिछले 48 घंटों में स्कूल-बाजार बंद किये गये हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : July 17, 2022/2:14 pm IST

Torrential rain: राजस्थान। मानसून में मूसलाधार बारिश की वजह से चारों तरफ जलभराव की समस्या उत्पन्न हो गई है। रोड़ पूरा पानी से लबालब भरा हुआ है। आवाजाही वाहनों की समस्या ऐसे में दोगुनी हो गई है। साथ ही लोगों का घरों से निकलना भी ​मुश्किल हो गया है। कहीं कहीं बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं। ऐसे ही मूसलाधार बारिश की वजह से राजस्थान में बाढ़ में फंसे कलेक्टर की गाड़ी की घटना सामने आई है।

Read more: MP municipal election results: निकाय चुनाव के पहले चरण में 1188 वार्डों का रिजल्ट घोषित 

Torrential rain:  आपको बता दें कि राजस्थान के श्रीगंगानगर में बाढ़ के हालात की जानकारी लेने निकली ज़िला कलेक्टर की कार पानी में आधी डूब गई। जिसे स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया। दरअसल श्रीगंगानगर में मूसलाधार बारिश के चलते पिछले 48 घंटों में स्कूल-बाजार बंद किये गये हैं। वहीं बाहर पानी जमा होने के चलते लोग घरों में कैद होने पर मजबूर हैं।

श्रीगंगानगर में बारिश से हुए नुकसान का जायजा लेने के लिए जब बोलेरो गाड़ी से जिला कलेक्टर रुक्मिणी रियार निकली तो उन्हें जलभराव के चलते परेशानी का सामना करना पड़ा। कलेक्टर मल्टी पर्पज स्कूल के पास बने एक अंडर ब्रिज से होकर निकल रही थीं कि इसी दौरान अंडर ब्रिज के नजदीक उनकी गाड़ी पानी में फंस गई।

Read more: विश्व चैंपियनशिप से बाहर हुए ये दो मैराथन धावक, कोविड-19 ने फिर बढ़ाई चिंता 

Torrential rain:  लोगों ने जब देखा कि गाड़ी कई समय से डूबी हुई है और गाड़ी वाहक परेशान है तो ऐसे फंसे देख स्थानीय लोग दौड़ पड़े। जिसके बाद उनकी मदद से कलेक्टर की गाड़ी को बाहर निकाला गया। गाड़ी वहां करीब चार फीट तक पानी में फंस गई थी। बता दें कि आसपास के लोगों ने पानी में उतरकर गाड़ी को बड़ी मशक्कत से बाहर निकाला।

और भी है बड़ी खबरें…