Collision between two buses, 57 people injured, Health Minister gave

दो बसों के बीच हुई टक्कर, घायल हुए 57 लोग, स्वास्थ्य मंत्री ने डॉक्टरों को दिए निर्देश

Collision between two buses in kerala :  देश में सड़क हादसों के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन हो रही सड़क दुर्घटनाओं में कई लोग अपनी जान

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : May 31, 2022/1:17 am IST

नई दिल्ली : Collision between two buses in kerala :  देश में सड़क हादसों के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन हो रही सड़क दुर्घटनाओं में कई लोग अपनी जान गंवा देते है। इसी बीच केरल के कोल्लम जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में लगभग 57 लोग घायल हो गए, इनमे से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़े : आर्थिक संकट झेल रहे श्रीलंका की मदद के लिए आगे आया वर्ल्ड बैंक, करेगा 70 करोड़ डॉलर की मदद 

Collision between two buses in kerala :  दरअसल, एक पर्यटक बस की केएसआरटीसी की बस से टक्कर हो गई। इस हादसे में लगभग 57 लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिनमें एक की हालत गंभीर है। पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना कोल्लम ग्रामीण क्षेत्र के चितारा थाना क्षेत्र के कुलथुप्पुझा-मदाथरा मार्ग पर शाम करीब 7.45 बजे हुई।

यह भी पढ़े : सावरकर का अपमान…MP में फिर घमासान! सड़क का नाम ‘वीर सावरकर मार्ग’ रखने की मांग पर अड़ी हिंदू महासभा

स्वास्थ्य मंत्री ने डॉक्टरों को दिए अच्छी चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने के निर्देश

Collision between two buses in kerala :  राज्य की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने कहा कि, दुर्घटना में घायल हुए 42 लोगों को सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल, तिरुवनंतपुरम में भर्ती कराया गया है, जबकि मामूली रूप से घायल हुए 15 लोगों का इलाज कडक्कल के एक अस्पताल में चल रहा है। मेडिकल कॉलेज अस्पताल का दौरा करने के मंत्री ने कहा कि एक घायल व्यक्ति की हालत गंभीर है। अस्पताल के डॉक्टरों को घायलों को अच्छी चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने का निर्देश दिया गया है। साथ ही घायल व्यक्तियों और उनके परिवारों की सहायता के लिए मेडिकल कॉलेज में एक नियंत्रण कक्ष खोला गया है।

यह भी पढ़े : समीर वानखेड़े का हुआ ट्रांसफर, आर्यन खान को ड्रग्स केस में किया था गिरफ्तार