collision between two buses on expressway, 8 passengers killed

एक्सप्रेस-वे पर दो बसों के बीच हुई जोरदार टक्कर, 8 यात्रियों की मौत, 18 की हालत गंभीर

collision between two buses on expressway, 8 passengers killed : एक्सप्रेस-वे पर दो बसों के बीच हुई जोरदार टक्कर, 8 यात्रियों की मौत, 18 की..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : July 25, 2022/10:39 am IST

Purvanchal Expressway Accident : लखनऊ। उत्तरप्रदेश के बाराबंकी से एक बड़ी दुर्घटना की खबर सामने आ रही है। यहां आज सुबह लोनी कटरा थानाक्षेत्र के नारायणपुर गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर दो डबल डेकर बसों में जोरदार टक्कर हो गई। इस भयानक सड़क हादसे में आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इसके साथ ही इस घटना में दर्जनों लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है। हादसे की जानकरी मिलते ही प्रशासन के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले का जायजा ले रहे हैं। घायलों को अस्पताल भेजा जा रहा है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More : चलती ट्रेन में महिला के साथ ऐसा काम करना चाहता था सीआरपीएफ जवान, कर रहा था साथ सोने की जिद

देखिए दर्दनाक मंजर

बता दें बाराबंकी में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सोमवार सुबह एक डबल डेकर बस को दूसरी डबल डेकर बस ने पीछे से टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि इससे बिहार से दिल्ली जा रही दो डबल डेकर बसों में जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में जिसमें 8 यात्रियों की मौत हुई है और दर्जनों यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जानकारी मिलते ही आला अधिकरुइ वहां पहुंचकर घटना की जांच कर रहे हैं। फिलहाल गंभीर रूप से घायल यात्रियों को लखनऊ ट्रामा सेंटर में रेफर किया गया है।

Read More : Sawan 2022 : भोरमदेव मंदिर में लगा भक्तों का तांता, भोलेनाथ का जलाभिषेक करने उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बस में सवार एक यात्री का कहना है कि हादसा सुबह करीब 4 बजे हुआ है, हम लोग उस समय सो रहे थे, तभी तेज टक्कर से आंख खुली, हमारे बस के ड्राइवर ने दूसरे बस में टक्कर मार दी थी। अभी-अभी मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में 18 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel