अक्षय कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज, मराठा भावनाओं को आहत करने का आरोप | Complaint filed against Akshay Kumar Accused of hurting Maratha sentiments

अक्षय कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज, मराठा भावनाओं को आहत करने का आरोप

अक्षय कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज, मराठा भावनाओं को आहत करने का आरोप

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:53 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:53 am IST

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि एक्टर अक्षय कुमार अपने एक विज्ञापन के कारण मुश्किल में पड़ सकते हैं। एक विज्ञापन में नजर आने के बाद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। इस विज्ञापन के लिए उनके खिलाफ मुंबई के वर्ली पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज करवाई गई है। अक्षय कुमार पर आरोप है कि उन्होंने अपने विज्ञापन से मराठा समाज की भावनाओं को आहत किया है।

ये भी पढ़ें- 68500 शिक्षक भर्ती मामले में अभ्यर्थियों को झटका, हाईकोर्ट ने कहा 3…

दरअसल बीते दिनों अक्षय कुमार ने एक डिटर्जेंट का विज्ञापन शूट किया था। इस विज्ञापन में वह मराठा राजा के किरदार में दिखाई दे रहें हैं। विज्ञापन के मुताबिक युद्ध से लौटे राजा और उनकी सेना का स्वागत होता है, लेकिन एक योद्धा की पत्नी जब कपड़े गंदे होने की शिकायत करती है तो उसके बाद खुद राजा व सेना अपने कपड़े धोते दिखाए जाते हैं।

ये भी पढ़ें- ऑनलाइन पॉर्न देखने का चस्का पड़ सकता है महंगा, ऐसे हो रही आपकी रिकॉ…

विज्ञापन में अक्षय को राजा की भूमिका में नाचते-नाचते बाल्टी में कपड़े धोते दिखाया गया है। पुलिस को की गई शिकायत के मुताबिक उक्त विज्ञापन में जिस तरह चीजों को दिखाया गया है उससे उसकी भवनाएं आहत हुईं हैं। इस शिकायत पर फिलहाल अक्षय कुमार की ओर से कोई रिऐक्शन नहीं आया है।