Congress constituted Political Affairs Committee in Chhattisgarh

कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के लिए गठित की पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी, सीएम बघेल समेत इन नेताओं का नाम शामिल

कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के लिए गठित की पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी : Congress constituted Political Affairs Committee for Chhattisgarh

Edited By: , August 16, 2022 / 07:11 PM IST

नयी दिल्लीः Political Affairs Committee in Chhattisgarh अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने मंगलवार को अपनी छत्तीसगढ़ इकाई के लिए राजनीतिक मामलों की समिति (पीएसी) का गठन किया, जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कई अन्य वरिष्ठ नेताओं को शामिल किया गया है। पार्टी के संगठन महासचिव के. सी. वेणुगोपाल की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के लिए पीएसी गठित करने को स्वीकृति दी।

Read more : कार में चल रहा था सेक्स रैकेट, ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस ने तीन लड़कियों समेत 5 को रंगे हाथों दबोचा 

Political Affairs Committee in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के लिए बनी पीएसी में मुख्यमंत्री बघेल के अलावा पार्टी के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव, गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू, मंत्री शिव डहरिया और अमरजीत भगत, विधायक सत्यनारायण शर्मा और धनेंद्र साहू समेत कई अन्य नेताओं को शामिल किया गया है।

Read more :  Shrikant Tyagi Case: ‘सब त्यागी बुरे नहीं होते, न ही सब अग्रवाल अच्छे’, बदसलूकी का शिकार हुईं एना ने दिया जोरदार जवाब 

कांग्रेस के उदयपुर नवसंकल्प शिविर में यह फैसला हुआ था कि हर प्रदेश इकाई में पीएसी का गठन होगा, जो संबंधित राज्य में राजनीतिक और संगठन से जुड़े विषयों पर निर्णय लेने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।