Congress General Secretary Priyanka Gandhi isolated herself

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने खुद को किया आइसोलेट, परिवार का एक सदस्य और स्टाफ को हुआ कोरोना

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने खुद को किया आइसोलेट : Congress General Secretary Priyanka Gandhi isolated herself

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : January 3, 2022/8:42 pm IST

नई दिल्लीः Congress General Secretary Priyanka Gandhi isolated  कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने खुद को आईसोलेट कर लिया है। अपने आइसोलेट होने की जानकारी खुद ट्वीट कर दी है। दरअसल रविवार को उनके परिवार के एक सदस्य और एक स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद उन्होनें अपने आप को आइसोलेट करने का फैसला किया है।

Read more : किसानों के मिलेंगे 15 लाख रुपए! मोदी सरकार ने शुरू की ये खास स्कीम, ऐसे करें आवेदन 

Congress General Secretary Priyanka Gandhi isolated  उन्होंने ट्वीट कर कहा, “मेरे परिवार के एक सदस्य और मेरे एक कर्मचारी को कल COVID-19 पॉजिटिव पाया गया। मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है, हालांकि डॉक्टर ने सलाह दी है कि मैं आइसोलेट रहूं और कुछ दिनों के बाद फिर से टेस्ट हो।”

Read more :  तत्काल प्रभाव से निलंबित किए गए ये विधायक, पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त रहने के आरोप

वहीं, देश की राजधानी दिल्ली में तेजी से कोरोना फैल रहा है। 24 घंटों में संक्रमण के नए मामलों की संख्या 3194 से 4099 हो गई है। लगातार तीसरे दिन संक्रमण के चलते एक मरीज की मौत हुई है। सोमवार को स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि पिछले एक दिन में 63,477 सैंपल की जांच हुई है। इनमें 6.46 फीसदी सैंपल कोरोना संक्रमित मिले हैं। इस दौरान 4099 लोग संक्रमित मिले हैं। वहीं, 1509 मरीजों को छुट्टी दी गई। इस दौरान एक मौत दर्ज हुई है।