Congress Presidential Election 2022

Congress Presidential Election 2022 कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव के मौके पर इन नेताओं ने बताई सच्चाई, कह दी ये बात

Congress Presidential Election 2022 these leaders of party said about the presidential election

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : October 17, 2022/3:50 pm IST

Congress Presidential Election 2022:  कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद के लिए देश भर में कांग्रेसी नेता वोट डाल रहे हैं। अध्यक्ष पद के उम्मीदवार मल्लिकाअर्जुन खड़गे और शशि थरुर में किसके सर ताज होगा इसका फैसला 19 अक्टूबर के बाद गिनती के समय आ जाएगा। लेकिन वोट डालने के बाद अलग अलग नेताओं ने महत्वपूर्ण बयान दिए हैं। जिनमें पार्टी और पार्टी के अध्यक्ष के बारे में पता चलता हैं। बिना देरी किए आपको एक बयानों से वाकिफ कराता हूं।

Read More: बॉलीवुड अभिनेत्री साक्षी मलिक का नया फोटोशूट, तस्वीरें देख फटी रह जाएंगी आंखे

सचिन पायलट ने कही ये बात

अध्यक्ष पद के चुनाव में वोट डालने के बाद कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि यह एक बड़ा उदाहरण हैं कि कैसे कांग्रेस पार्टी खुद के चुनाव में लोकतांत्रिक और पारदर्शी तरीके से चुनाव कराया है। आगे नेता ने कहा कि मेरा मानना है कि जो भी चुनाव जीतेगा उसे पार्टी के सभी सदस्यों का पूरा समर्थन मिलेगा।

Image

Read More: ’15 दिन के भीतर पीड़िता से करनी होगी शादी’ हाईकोर्ट ने रेप के आरोपी को इस शर्त पर दी जमानत

केसीवेणूगोपाल ने कही ये बात

कांग्रेस नेता केसीवेणूगोपाल ने कांग्रेस के अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए कहा कि, भारत में हम अकेली ऐसी पार्टी हैं जो पार्टी अध्यक्ष तक लोकतांत्रिक तरीके से चुनती है। देश में हम अकेली पार्टी हैं जो वास्तविक लोकतंत्र को सपोर्ट करते हैं। जिसके बाद आगे नेता ने कहा कि यहां कोइ थप्पा लगाया हुआ अध्यक्ष नहीं है जो भी अध्यक्ष बनेगा उसे पार्टी का पूरा सहयोग रहेगा।

Image

Read More: Big decisions of Bhupesh cabinet: PPP मॉडल से कॉलेज खोलने पर मिलेगी छूट, 31 जनवरी तक होगी धान खरीदी…देखें ​अन्य निर्णय

कांग्रेस नेता जनार्दन द्विवेदी ने कही ये बात

कांग्रेस के वरिष्ट नेता जनार्दन द्विवेदी ने कहा कि हमारे पार्टी जैसी कोई पार्टी नहीं हैं। पूरे लोकतांत्रिक तरीके से मतदान कार्य शुरु है। सारे नेता अपनी चहीते उम्मीदवार को वोट करके जिताने में लगे हुए हैं। आगे नेता ने कहा कि हमें भी उस दिन का इंतेजार हैं जब  परिणाम सबके सामने आएंगे।

Image

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Read More: मानव बलि मामला! जान गंवाने वाली महिला करती थी गंदी फिल्मों में काम, आरोपियों ने किया दावा