कांग्रेस प्रवक्ता ने सुप्रीम कोर्ट पर निकाली भड़ास, कहा- जज भगवान नहीं है, आज कई जज नहीं कर रहे न्याय... | Congress spokesperson said- Judge is not God, today many judges are not doing justice

कांग्रेस प्रवक्ता ने सुप्रीम कोर्ट पर निकाली भड़ास, कहा- जज भगवान नहीं है, आज कई जज नहीं कर रहे न्याय…

कांग्रेस प्रवक्ता ने सुप्रीम कोर्ट पर निकाली भड़ास, कहा- जज भगवान नहीं है, आज कई जज नहीं कर रहे न्याय...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : August 19, 2020/1:31 pm IST

नई दिल्ली। पीएम केयर्स फंड को लेकर उपजे विवाद पर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। कांग्रेस की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने साफ कर दिया है कि यह राष्ट्रीय आपदा राहत कोष से अलग है। यह सरकार तय करती है कि किसे किस तरह से मदद करनी है। ऐसे में पीएम केयर्स फंड की रकम राष्ट्रीय आपदा राहत कोष में स्थानांतरित करने की मांग नहीं मानी जा सकती है।

Read More News: कोरोना की मार, इन कर्मचारियों के वेतन भत्तों में 50 फीसदी कटौती, आदेश जारी

इस फैसले के बाद भी कांग्रेस मोदी सरकार के खिलाफ हमला बोल रही है। प्रवक्ता उदित राज ने एक न्यूज टीवी डिबेट में सुप्रीम कोर्ट पर अपनी भड़ास निकाली। इस फैसले पर जब टीवी एंकर ने उसने जवाब मागा तो उदित राज कहा कि जज भगवान नहीं है और कई जज न्याय नहीं कर रहे हैं। कांग्रेस के प्रवक्ता उदित राज ने आगे कहा कि कई ऐसे जज हैं जिनके सामने मैं कह सकता हूं कि उन लोगों ने न्याय नहीं किया है।

Read More News: सबसे लंबे फ्लाई ओवर के बाद बनाया जाएगा प्रदेश का सबसे लंबा प्लेटफार्म

एक फैसला से तो आप लोगों ने सुप्रीम कोर्ट को भगवान बना लिया। आप लोगों ने जजों को भगवान बना दिया। जज भगवान हैं गलती नहीं कर सकते। मैं नहीं मानता भगवान जजों को। इस पर एंकर ने कहा कि अगर आपसे कोई नहीं कह रहा कि आप जजों को भगवान मानिए।

Read More News: परिवार से बाहर का हो नया अध्यक्ष, यहां किया गया दावा.. देखिए