Congress's Chintan Shivir from today.. Party will consider young faces

कांग्रेस का चिंतन शिविर आज से.. युवा चेहरों पर विचार करेगी पार्टी, CM बघेल समेत कई दिग्गज नेता होंगे शामिल

Congress's Chintan Shivir from today.. Party will consider young faces: आज से कांग्रेस का राजस्थान के उदयपुर में तीन दिवसीय चिंतन शिविर की

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : May 13, 2022/9:59 am IST

Congress Contemplation Camp : नई दिल्ली। आज से कांग्रेस का राजस्थान के उदयपुर में तीन दिवसीय चिंतन शिविर की शुरुआत होने वाली है। इस चिंतन शिविर में कांग्रेस का मुख्य ध्यान 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मजबूत बनाने पर होगा। मिली जानकारी के अनुसार इस चिंतन शिविर में 400 से ज्यादा दिग्गज नेता शामिल होंगे। शिविर में पार्टी नए और युवा चेहरों को नेतृत्व स्तर पर लाने की योजना पर विचार करेगी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

एक न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार पार्टी नेता कांग्रेस को युवा पार्टी की छवि के तौर पर रिब्रांड करने पर जोर दे रहे है। इसके साथ ही सभी स्तरों पर संगठन में पदों पर रहने और चुनाव लड़ने के लिए नेताओं की आयु सीमा पर विचार किया जाएगा। इसके अलावा इस शिविर में पार्टी राज्यसभा सदस्यों के लिए एक कार्यकाल और सीमा तय करने पर गंभीरता से चर्चा करेगी।

Read More: महंगाई की मार.. डेयरी प्रोडक्ट के दाम 20 फीसदी तक बढ़े, देखें नई कीमत

Congress Contemplation Camp : गौरतलब है कि उदयपुर में होने वाले 3 दिवसीय चिंतन शिविर में कांग्रेस पार्टी युवा चेहरों पर ज्यादा जोर देगी। बता दें इस शिविर में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह समेत 400 से अधिक दिग्गज नेता शामिल होंगे।

बता दें कांग्रेस का यह चिंतन शिविर उदयपुर के एक प्राइवेट रिसोर्ट में आयोजित किया जाएगा। आज से शुरू हो रहा यह शिविर 15 मई तक चलेगा। शिविर में प्रदेश के CM भूपेश बघेल, प्रदेश कांग्रेस चीफ (PCC) मोहन मरकाम, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के साथ छत्तीसगढ़ के तीन सांसद भी शामिल होंगे।

Read More: इंतजार खत्म… आज इतने बजे घोषित होंगे 5वीं और 8वीं परीक्षा के परिणाम, सबसे पहले यहां देखें रिजल्ट

 
Flowers