Nupur sharma got gun license

पहले की पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ की विवादित टिप्पणी, अब गन लेकर चलेगी नूपुर शर्मा, मंजूर हुआ लाइसेंस

Nupur sharma got gun license : पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी कर चर्चा में आई निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा एक बार फिर

Edited By :   Modified Date:  January 12, 2023 / 03:02 PM IST, Published Date : January 12, 2023/3:02 pm IST

नई दिल्ली : Nupur sharma got gun license : पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी कर चर्चा में आई निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। बीजेपी से निलंबित नूपुर शर्मा को एक हथियार लाइसेंस मिल गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ नूपुर को गन लाइसेंस उनकी आत्मरक्षा के लिए दिया गया है। बताया जा रहा है कि नूपुर शर्मा ने गन लाइसेंस के लिए आवेदन किया था क्योंकि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं।

यह भी पढ़ें : लीकेज गैस सिलेंडर में हुआ जोरदार धमाका, पति-पत्नी और बच्चों सहित 6 की मौत

नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद पर की थी विवादित टिप्पणी

Nupur sharma got gun license :  बता दें बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने पिछले साल मई में एक टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर के बार में अपमानजनक टिप्पणी कर दी जिसका विरोध देश से लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हुआ। नूपुर की इस टिप्पणी से जहां देश के कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन हुए वहीं कई मुस्लिम देशों ने भी बयान की निंदा की। विवाद बढ़ता देख नूपुर शर्मा ने अपनी टिप्पणी वापस ले ली और कहा कि उनकी टिप्पणी किसी धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं थी, बल्कि टेलीविजन चैनल पर शिव का उपहास करने का खंडन था।

यह भी पढ़ें : सरकार ने राशन कार्ड धारकों को दिया बड़ा झटका, घटाया चावल का कोटा, जान‍िए अब क‍ितना म‍िलेगा? 

नूपुर की टिप्पणी का समर्थन करने वाले दो लोगों की हत्या

Nupur sharma got gun license :  नूपुर शर्मा के खिलाफ कई राज्यों में केस दर्ज हुए थे। जिन लोगों ने नूपुर की टिप्पणी का समर्थन किया उन्हें भी धमकियां मिली। कम से कम दो हत्याओं को विवाद से जोड़ा गया। उमेश कोल्हे, एक फार्मासिस्ट, जिसने विवादित टिप्पणी का समर्थन किया था, जून में महाराष्ट्र के अमरावती में मारा गया था। कुछ दिनों बाद, उदयपुर में एक दर्जी, जिसने सोशल मीडिया पर नूपुर शर्मा का समर्थन किया था, उसकी दुकान में हत्या कर दी गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers