Coromandel Express Accident Update: अबतक 200 से ज्यादा सवारियों की दर्दनाक मौत, लगातार बढ़ रही हैं हताहतों की तादाद

बालासोर: उड़ीसा के बालासोर के पास कल सामने आये भीषण ट्रेन हादसे में मरने वालों की संख्या 200 के पार पहुँच गई हैं। (Coromandel Express Accident Update) वही इस त्रासदी में लगभग 900 से अधिक जख्मी हुए है जिन्हे आसपास के अस्पतालों में शिफ्ट किया गया हैं। गंभीर घायलों को बड़े अस्पतालों में दाखिल कराया गया हैं। हादसे के बाद से पूरी रात राहत और बचाव कार्य जारी रहा। एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, पुलिस और नगर सैनिको के साथ मिलकर स्थानीय लोग मलबों में फंसे सवारियों की खोजबीन में जुटे रहे। आज उड़ीसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक भी घटनास्थल का दौरा करेंगे।

अगस्त में हो सकता है पीएम मोदी का छत्तीसगढ़ दौरा, सांसद विजय बघेल ने दी अहम जानकारी

Balasore train hadsa

बता दें कि शुक्रवार को ट्रेन शालीमार से चेन्नई जा रही थी। इसी दौरान शाम करीब 7:05 बजे बाहानगा स्टेशन के पास खड़ी मालगाड़ी पर चढ़ गई।

अतिक्रमण हटाने गये सीतानदी उदंती टाइगर रिज़र्व के उप निदेशक पर जानलेवा हमला, गाड़ी में भी की तोड़फोड़

इसके बाद बंगलुरु से हावड़ा जा रही एक्सप्रेस के साथ कोरोमंडल एक्सप्रेस टकरा गई। खड़गपुर डीआरएम के मुताबिक पहले कोरोमंडल एक्सप्रेस बेपटरी हुई, जिससे बंगलुरु हावड़ा एक्सप्रेस की टकरा गई। इस दुर्घटना में दोनों ट्रेन के 12 कोच बेपटरी हो गए। (Coromandel Express Accident Update) मिली जानकारी के अनुसार मालगाड़ी बाहानगा स्टेशन के सामने रेलवे फाटक के पास लाइन पर खड़ी थी, तभी कोलकाता से आ रही सुपरफास्ट एक्सप्रेस ने तेज रफ्तार में टक्कर मार दी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक