Corona uncontrollable .. decision to close all schools immediately .. this state took important step

कोरोना बेकाबू.. सभी स्कूलों को तत्काल बंद करने का फैसला.. इस राज्य ने उठाया अहम कदम

Corona uncontrollable .. decision to close all schools immediately .. this state took important step

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : December 18, 2021/1:33 pm IST

School Closed: चंडीगढ़ शिक्षा विभाग ने सभी स्‍कूलों को बंद करने का फैसला लिया है> राज्‍य में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है, जिसे देखते हुए यह फैसला लिया गया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

राज्‍य सरकार ने माना कि बच्‍चों को संक्रमण के बढ़ते खतरे से बचाना जरूरी है जिसके लिए ऑफलाइन पढ़ाई को फिलहाल बंद किया जाएगा।

पढ़ें- स्कूल में कोरोना विस्फोट, एक साथ 16 छात्र निकले पॉजिटिव, अब यहां 600 छात्रों का कराया गया टेस्ट

शहर के सभी सरकारी, गर्वनमेंट एडेड और प्राइवेट स्कूलों में 20 दिसंबर से 07 जनवरी 2022 तक छुट्टियों का ऐलान कर दिया गया है। सरकार ने विंटर वेकेशन को रीशेड्यूल कर सोमवार 20 दिसंबर से ही स्‍कूल बंद कर दिए हैं। बता दें कि पहले विंटर वेकेशन 27 दिसंबर से 05 जनवरी तक होने से जिसकी समय सीमा बढ़ा दी गई है।

पढ़ें- आज शाम 5 बजे बंद हो जाएंगी शराब दुकानें, 15 निकायों में 20 को डाले जाएंगे वोट.. रात 12 बजे से थम जाएगा चुनाव का शोर

बता दें कि राज्‍य में स्‍कूल 18 अक्‍टूबर से खोले गए थे। सभी क्‍लासेज़ के लिए 2 महीने चलने के बाद अब स्‍कूलों को फिर से बंद किया जा रहा है।

पढ़ें- 9वीं की छात्रा से गैंगरेप, ई-रिक्शा चालक आरोपी गिरफ्तार

महामारी के बाद स्‍कूल पहली बार खोले गए थे। बच्‍चों को माता पिता की मर्जी के साथ ही स्‍कूल आने की अनुमति थी। पढ़ाई ऑनलाइन तथा ऑफलाइन दोनो तरीकों से जारी थी।

 

 
Flowers