Couple Nude video

Couple Nude video कपल का जबरन न्यूड वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला, पुलिस के ​हत्थे चढ़े आरोपी

Couple Nude video The case of blackmailing the couple by forcibly making a nude video, the accused कपल का जबरन न्यूड वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला, पुलिस के ​हत्थे चढ़े आरोपी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : November 5, 2022/5:00 pm IST

Couple Nude video नई दिल्ली:  देश में क्राइम बढ़ता ही जा रहा हैं। लेकिन हमारी पुलिस फोर्सेस इससे पीछे नहीं हटती हैं। पुलिस फोर्सेस अपराधियों को पकड़ कर जेल की हवा जरुर खिलाती हैं। दिल्ली में एक बड़ी शर्मनाक घटना सामने आई हैं।  जिसमें एक महिला के साथ एक व्यक्ति को नग्न वीडियो बनाने पर मजबूर किया गया। साथ ही साथ उस वीडियों के दम पर दोनों को ब्लैकमेल किया जाने लगा। मामला दिल्ली एनसीआर के ज्योती नगर का हैं। जहां 4 नवंबर को एक फ्लैट में गुंडो ने एक कपल को पकड़ लिया । जिसके बाद उन्होने न्यूड वीडियो बनाने के लिए विवस किया था।

Read More: ट्रेन में लगी भीषण आग, यात्रियों में मची चीख पुकार, मौके पर पहुंचे दमकलकर्मी

पुलिस कर्मी बन कर कराया न्यूड वीडियो शूट

Couple Nude video  4 नवंबर को हुई इस घटना में आरोपियो ने खुद को पुलिस बताते हुए। कपल को न्यूड वीडियो बनाने के लिए विवश किया। जिसके बाद कपल ने न्यूड वीडियो को रेकॉर्ड किया। न्यूड वीडियो को लेकर आरोपी चले गए। बाद में उसी वीडियो के बिनाह पर कपल को ब्लैकमेल करने लगे। आरोपियों ने ना सिर्फ कपल का वीडियो बनाया ब्लकी पिटाई भी की थी। जिसके बाद पीड़ित ने मामले की एफआईआर ज्योती नगर थाने में दर्ज कराई थी।

Read More:सलमान खान ने Bigg Boss 16 की इस कंटेस्टेंट को जमकर लगाई फटकार, मेकर्स पर लगाया था गंभीर आरोप

3 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Couple Nude video  पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं। जिसके बाद उनकी जांच पड़ताल की जा रही हैं। आरोपियों का मामला स्थानीय पुलिस संभाल रही हैं। जिसको लेकर डीएसपी साहब का बयान भी सामने आया हैं। जानकारों की माने तो पुलिस ने आरोपियों को पकड़ते ही कुटाई करना शुरू कर दिया हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Read More: Bank Recruitment 2022: इन बैंकों में ऑफिसर बनने का सुनहरा मौका, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन, जानें डिटेल